रांची के मुरहू क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक युवती से उसके सगे मौसा ने किया दुष्कर्म

रांची के मुरहू क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक युवती से उसके सगे मौसा ने दुष्कर्म किया। मामले में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद दुष्कर्म के आरोपी मौसा ने पीडि़ता और उसके पिता को गोली मारने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने आरोपी दुष्कर्मी अड़की के संतोष कुम्हार को पकड़कर सोमवार सुबह मुरहू पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा गोली भी बरामद की है।

इस संबंध में मुरहू थाना पहुंचे पीडि़ता के पिता और अन्य परिजनों ने बताया कि अड़की निवासी आरोपी संतोष कुम्हार पीडि़ता का सगा मौसा है। आरोपी ने मुरहू निवासी अपनी भतीजी से लगभग सात माह पूर्व दुष्कर्म किया था। इस घटना के बाद पीडि़ता को उसने यह बात किसी को नहीं बताने की धमकी दी। बाद में उसने और दो-तीन बार पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इस घटना के बाद पीडि़ता गुमसुम-सी रहने लगी और उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। जब घरवालों ने उससे पूछा तो उसने रोते हुए अपने मां-पिता को सारी बात बताई। इस पर परिजनों ने विगत 11 सितंबर को खूंटी महिला थाने में आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। थाना में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी पीडि़ता तथा उसके पिता को धमकी देने लगा कि वह केस उठा ले नहीं तो उन्हें जान से मार देगा।

रविवार की रात वह देसी कट्टा लेकर पीडि़ता के घर आ गया और पीडि़ता तथा उसके पिता पर देसी कट्टा से गोली चला दी। संयोग रहा कि मिस फायर हो गया। मिस फायर होते ही पीडि़ता के पिता और उनकी तीन बच्चियों ने आरोपी को दबोच लिया। इसके बाद  उसके हाथ से देसी कट्टा भी छीन लिया। इसी बीच हो-हल्ला सुनकर आसपास के ग्रामीण भी जुट गए और आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। इस संबंध में सोमवार को मुरहू थाने में एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com