रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर के साथ काम को लेकर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी शानदार एक्टिंग और क्यूट एक्सप्रेसन के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों में एक्टिंग की छोटी-छोटी क्लिप वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने संदीप रेड्डी वांग की फिल्म एनिमल में मुख्य भूमिका मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार रश्मिका ने कहा, मैं बहुत ही रोमांचित हूं कि आखिराकार एनिमल में मुझे लेकर घोषणा हो गई है। मैं इसके बारे में दुनिया को बताने के लिए इंतजार कर रही थी। क्योंकि न केवल कहानी इतनी अद्भुत है बल्कि एक शानदार टीम भी मुझे काम करने के लिए मिली है।

उन्होंने आगे कहा, ये एक सपने के सच होने जैसा है। मैं जल्द ही गर्मी का इंतजार कर रही हूं और ईमानदारी से फिल्म के जल्द ही फ्लोर पर आने का इंतजार नहीं कर सकती। वहीं उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका का आधिकारिक एलान के बारे में बात करते हुए कहा, ये घोषणा तब हुई जब में गुड बाये के सेट पर थी। मेरे लिए पिछले कुछ दिन बहुत ही उत्साहित रहे हैं, क्योंकि मैं आखिरकार एनिमिल और अपने अन्य आगामी प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात कर सकती हूं।

बता दें, इस फिल्म में पहले रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ऑपोजिट किरदार में नजर आने वाली थी। लेकिन वो दूसरे प्रोजेक्टों और बिजी शेड्यूल के चलते वो इस फिल्म से बाहर हो गई हैं। अब रश्मिका मंदाना इस फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म एनिमल से रणबीर कपूर और रश्मिका पहली बार साथ में स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। इस फिल्म के गर्मियों में फ्लोर पर आने की उम्मीद की जा रही है।

मिशन मजनू से करेंगी हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू

वहीं, आपको बता दें, रश्मिका मंदाना जल्द ही शातनु बागची की फिल्म मिशन मजनू से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। आरएसवीपी मूवीज के बैनर तले बनी ये फिल्म को 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुड बाये में नजर आने वाली हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com