रवीना टंडन ने साड़ी में अपनी फोटो पोस्ट कर पूछा ऐसा सवाल कि कई लोग गुस्से से हुए लाल

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक ट्वीट किया। ट्वीट में रवीना टंडन ने साड़ी पहने हुए एक फोटो भी पोस्ट की साथ ही उन्होंने ऐसा सवाल भी पूछ लिया कि उससे लोगों में गुस्सा भर गया। रवीन टंडन ने लिखा आज का दिन साड़ी के नाम… अब क्या मुझे सांप्रदायिक, संघी, भक्त, हिंदुत्व आइकॉन बताया जाएगा? मैं कहूंगी के मुझे साड़ी पहनना पसंद है और यह सबसे अच्छा पहनावा है। एक प्रेगमेंटिक इंडियन नाम के यूजर ने लिखा कि तुमको बुर्का पहनना चाहिए यह न सिर्फ तुम्हारी बॉडी को कवर करेगा बल्कि तुम्हारे दांतों को भी ढकेगा। एक यूजर ने लिखा साड़ी सभी भारतीयों के लिए राष्ट्रीय गौरव की पोशाक है। कभी-कभी राजनीति से परे भी सोचो।

रवीना टंडन ने साड़ी में अपनी फोटो पोस्ट कर पूछा ऐसा सवाल कि कई लोग गुस्से से हुए लाल

एक अंकुश नाम के यूजर ने लिखा कि बिना पेंदी का लोटा है हमारी प्यारी रवीना जी, जहां से मिला माल, उधर की कर ली चाल। एक यूजर ने लिखा कि इससे आपके कांग्रेस में होने का संकेत मिलता है आप हिंदू विरोधी हैं। एक संजुक्ता नाम की यूजर ने लिखा मैं भी उसका पीछा नहीं कर रही हूं, लेकिन ऐसा लगता है कि वह मुझे याद कर रही थी यही कारण है कि साड़ी को हिंदुत्व से जोड़ने के लिए इतने बेताब हैं। मैं हिंदुत्व से नफरत करती हूं। वह जानती है। एक यूजर ने लिखा कि अगर केवल आश्चर्यजनक लग रहा है तो धर्मनिरपेक्षता को रद्द कर सकता है।

Saumya @SaumyaRt

@taurianjavac Disgusting,If you have a link do pass on.

Follow

ashish @taurianjavac

@SaumyaRt It’s true, she said it on Twitter when ex-pak. Foreign minister Hina rabbani khar was on India tour. She talked of exchanging her with Maya.

  •  
  •  

    66 Retweets

  •  

    3535 likes

Twitter Ads info and privacy
 

Raveena Tandon

 

@TandonRaveena

A sareee day … will I be termed communal,Sanghi,bhakt,hindutva icon?if I say I love wearing the saree and I think it’s the most elegant😔🙏🏻pic.twitter.com/3ZYDJcyKJk

Follow

Poly Sarkar @polysmind

@TandonRaveena Indira Gandhi wore saree alwaz.. Noone termed her communal or bhakt.. Wht a bullshit post Raveena ji for using it for ur political slavery

  •  
  •  

    196196 Retweets

  •  

    426426 likes

Twitter Ads info and privacy
 

एक कम्यूनल नाम के यूजर ने लिखा कि भगवा रंग की जैकेट पहनो तुमको 99 फीसदी लोग भक्त कहेंगे। यह उसी का समय है। राजीव सुर नाम के यूजर ने लिखा, यदि भगवा किसी को भक्त बना देता है, तो मैं इसे सलाम करता हूं क्योंकि वह खुद को भारत और एक ऐसे देश के रूप में पहचानता है जहां सेफ्रॉन प्रचलित है। पॉली सरकार ने लिखा, इंदिरा गांधी हमेशा साड़ी पहनती थीं, उन्हें किसी ने भक्त और सांप्रदायिक नहीं कहा। यह क्या बकवास पोस्ट है रवीना। एक आशीष नाम के यूजर ने लिखा कि रवीना टंडन जातिवादी हैं, उन्होंने मायावती की सुंदरता को लेकर भी पहले एक बयान दिया था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com