रतन टाटा के PM मोदी की तारीफे करते नही रुके शब्द, कही ये… बड़ी बात

मशहूर उद्योगपति रतन टाटा ने केंद्र सरकार की तारीफें की हैं और कहा है कि सरकार के पास देश के लिए विजन है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाही की तारीफ की और कहा कि वर्तमान सरकार ने कई बड़े फैसले लिए हैं. उन्होंने कहा- काश मेरी उम्र 20 साल कम होती और मैं सरकार के कार्यक्रम में और अधिक योगदान कर पाता.

गुजरात के गांधीनगर के नासमेड गांव में इंडियन स्किल ऑफ स्किल्स के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे रतन टाटा ने कहा कि काश मैं इस कार्यक्रम में अपनी अधिक हिस्सेदारी सुनिश्चित कर पाता और अधिक वक्त इसे दे पाता.

आपको बता दें कि टाटा शिक्षा विकास ट्रस्ट, सरकार के साथ मिल कर IIS प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है. इके शिलान्यास कार्यक्रम में रतन टाटा ने ये बातें कहीं. टाटा के साथ केंद्रीय गृहमंत्री रतन टाटा भी मौजूद थे.

रतन टाटा ने इस मौके पर बोलते हुए कहा कि आज हमारा भारत नए भारत की ओर कदम बढ़ा रहा है, युवाओं का मौकों की जरूरत है लेकिन ये उन्हें तभी मिल सकेंगे जब वो पूरी तरह स्किल्ड हों और अगर वो स्किल्ड नहीं होंगे तो देश विकास की दिशा में नहीं बढ़ सकेगा.

उन्होंने पीएम मोदी को IIS से टाटा को जोड़ने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि देश को नए स्किल्ड लोग चाहिए और इसके लिए दूरदर्शी सोच चाहिए.

रतन टाटा के इस बयान को मोदी सरकार के लिए राहत की तरह देखा जा सकता है क्योंकि पिछले दिनों राहुल बजाज ने जो बयान दिया था वो सरकार के लिए थोड़ा परेशानी खड़ा करने वाला था.

इस बयान में बजाज ने कहा था कि यूपीए सरकार के खिलाफ बोला जा सकता था लेकिन अब ऐसा मुमकिन नहीं है.

इसके साथ सरकार लगातार गिर रही अर्थव्यवस्था के कारण विरोधियों के निशाने पर है. सरकार काफी कुछ करती दिखाई दे रही है लेकिन फिर भी उस सुस्ती से नहीं निपट पा रही है जो अर्थव्यवस्था में दिखाई दे रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com