रणवीर के लिए दीपिका का प्यार देखकर फैंस हुए इम्प्रेस

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में खुद की कुछ फोटोज शेयर कीं. इन फोटो में एक्टर ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और कैमरे की ओर स्ट्रॉन्ग पोज दे रहे हैं. रणवीर सिंह की इन फोटोज पर पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी कॉमेंट किया है, जिसकी ज्यादा चर्चा हो रही है. दीपिका ने कैपिटल लेटर्स में लिखा, “माइन”. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कई इमोजीज भी बनाई हैं. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की फोटोज के साथ दीपिका के कॉमेंट की भी काफी चर्चा हो रही है. 

सेलेब्स ने किया रिएक्ट
केवल दीपिका पादुकोण ने ही नहीं, अर्जुन कपूर, सोनू सूद, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी ने भी रणवीर की फोटोज पर कॉमेंट किया है. सोनू सूद ने फायर इमोजी बनाई है. वहीं, हिमेश रेशमिया ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “शानदार, जबरदस्त”. अर्जुन कपूर ने रणवीर को हॉलीवुड का स्टैलियन (एक्टर का नाम) बताया. विशाल ददलानी ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “वाह, क्या इन्टेन्सिटी है और मुझे याद है कल पार्किंग में हुई हमारी बातचीत के बारे में. आप सच में एक मैडमैन हैं.” इसके साथ ही हंसने वाली इमोजी भी बनाई है. 

मालूम हो कि रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुए. दरअसल, वह एक मिस्ट्री प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए नजर आए थे. हालांकि, इस पर एक्टर ने कोई बयान नहीं दिया है. सूत्रों के अनुसार, रणवीर एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. इसके बारे में अभी किसी को नहीं बताया गया है. उनके लिए यह काफी इन्टेन्स शूट होने वाला है. रणवीर अपने दमदार लुक में मुंबई में स्पॉट हुए थे. 

गौरतलब है कि रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ’83’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में रियल लाइफ पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाया है. कोविड-19 के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. अभी इसकी रिलीज डेट पर मेकर्स की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com