रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अभी नहीं हो रही, जानिए सामने आई ये बात

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं, लेकिन अभी इस बेस्ट कपल की शादी के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। हाल ही में खबरें आ रही थीं आलिया-रणबीर का शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, लेकिन आलिया भट्ट के अंकल मुकेश भट्ट की मानें तो शादी की सभी अटकलें गलत हैं। उन्होंने शादी की अफवाहों का खारिज कर दिया है।

मुकेश भट्ट ने कहा है, ‘आलिया-रणबीर की शादी की खबरें गलत हैं। यह अफवाहें कौन फैला रहा है? वहीं आलिया के भाई राहुल भट्ट ने भी एक वेबसाइट को बताया कि उन्हें शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘आलिया मेरी स्टेप सिस्टर है। हम साथ नहीं रहते हैं। मुझे उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। मुझे आलिया-रणबीर की जोड़ी अच्छी लगती है। अगर मुझे शादी में आमंत्रित किया जाएगा तो मैं जरूर शिरकत करूंगा।

https://www.instagram.com/p/B0QoNAolAl5/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले आलिया की मां ने भी शादी को लेकर सामने आ रही अटकलों को खारिज करते हुए शादी की चर्चा से मना कर दिया था। आलिया भट्ट के करीबी भले ही शादी की खबरों से इंकार कर रहे हो, लेकिन दोनों सबसे सामने अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं और कई मौकों पर एक साथ दिखाई भी दिए हैं।

https://www.instagram.com/p/BzNw1-PF5Te/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में खबरें आ रही थीं कि आलिया भट्ट ने फैशन डिजाइनर सब्यसाची से मुलाकात की है और अपनी शादी के लिए लहंगा भी ऑर्डर कर दिया है। बताया जा रहा था कि आलिया और रणबीर अगले साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अभी तक दोनों के परिवार की ओर से शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है और ना ही आलिया-रणबीर ने शादी को लेकर कुछ कहा है।

https://www.instagram.com/p/Bw6VeOfHm0-/?utm_source=ig_web_copy_link

इस साल हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह के दौरान आलिया ने सभी के सामने अपने दिल की बात कह दी थी और रणबीर को प्रपोज कर दिया था। जिसके बाद कपल को एक साथ कई जगह स्पॉट भी किया गया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com