रणदीप हुड्डा इम्तियाज अली के निर्देशन में तीसरी बार फिल्म कर रहे: ‘लव आज कल’

अभिनेता रणदीप हुड्डा को फिल्मों में अलग किरदारों को निभाने के लिए जाना जाता रहा है. रणदीप अक्सर 1990 के दशक के लोकप्रिय किरदारों राज, राहुल और प्रेम की भूमिकाओं को निभाने से बचते रहे हैं.

वहीं, अब रणदीप ने फिल्म ‘लव आज कल’ में राज के किरदार को निभाया है. इस पर बात करते हुए रणदीप ने बताया कि ऐसा उन्होंने अपने दोस्त इम्तियाज अली के कहने पर किया है.

अभिनेता रणदीप हुड्डा का कहना है कि जब वो फिल्म में जगत में आए तब राज, राहुल और प्रेम का किरदार बॉलीवुड में हीरो को प्रतीक बन चुका था. उन्होंने इससे हटकर किरदारों को चुना और इन किरदारों से दूरी बनाई.

रणदीप के अनुसार 19 साल बाद इम्तियाज के कहने पर वो राज की भुमिका निभाने के लिए राजी हुए हैं. इम्तियाज अली ने रणदीप को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का प्रोमो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘भाई हमने आखिरी के लिए सबसे अच्छा बचाया’. वहीं रणदीप ने भी जवाब में लिखा है कि ‘मेरे पूरे करियर में राज से बचने के बाद भी, केवल आपके लिए भाई

बता दें कि रणदीप हुड्डा इम्तियाज के निर्देशन में तीसरी बार फिल्म कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म की स्टोरी 1990 के दशक और 2020 के बीच की दो लवस्टोरी पर आधारित है. जिसमें रणदीप रोमांस-कम-सेपरेशन स्टोरी का हिस्सा सारा अली खान को सुनाते हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com