रजनीकांत ने हैदराबाद में शुरू की ‘कुली’ की शूटिंग

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभिनेता कुली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए बीते दिन हैदराबाद पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। इसी के साथ दर्शकों के बीच भी उत्साह का माहौल देखने को मिला था। वहीं अब फिल्म की शूटिंग के बारे में निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर दिलचस्प जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। निर्माताओं ने पोस्ट साझा कर कुली की शूटिंग शुरू होने के बारे में अपडेट दिया है।

सुपरस्टार रजनीकांत ने हैदराबाद में निर्देशक लोकेश कनगराज की आगामी फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग शुरू कर दी है। प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने एक विशेष पोस्टर के साथ इस खबर की घोषणा की। अभिनेत्री श्रुति हासन भी इस फिल्म में शामिल हो गई हैं। श्रुति हासन अपने करियर में पहली बार रजनीकांत के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। ‘कुली’ के कलाकारों और क्रू के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी।

आज शुक्रवार, 5 जुलाई को प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने कुली के किरदार में नजर आ रहे रजनीकांत की तस्वीर साझा की। पोस्टर में लिखा था, ‘शूटिंग आज से शुरू।’ उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘सुपरस्टार-लोकी संभवम शुरू, ‘कुली’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई है।’ वहीं इस बीच इस बीच श्रुति हासन ने भी इंस्टाग्राम पर पुष्टि की कि वे भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘दिन 1, कुली।’ हालांकि अभिनेत्री ने कुछ समय बाद अपनी वह पोस्ट डिलीट कर दी।

5 जुलाई को रजनीकांत ‘कुली’ की शूटिंग से पहले हैदराबाद पहुंचे। पहला शेड्यूल हैदराबाद में ही होगा, उसके बाद अन्य स्थानों पर शूटिंग होगी। हाल ही में एक साक्षात्कार में निर्देशक लोकेश कनगराज ने खुलासा किया था कि फिल्म में मजबूत महिला किरदार होंगे। वहीं कहा जा रहा है कि श्रुति हासन फिल्म में रजनीकांत की बेटी के रूप में नजर आ सकती हैं। साथ ही कहा गया है कि अन्य बड़े कलाकारों को भी जल्द ही कास्ट किया जाएगा। हालांकि, इस बारे में आधिकारिक घोषणा होने बाकी है।

इससे पहले यह खबर आई थी कि फिल्म का पहला भाग पूरी तरह से फाइनल हो चुका है। फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हैं। टीम शेष हिस्से को तेजी से पूरा करने के लिए तैयार है। कुली’ के सह-लेखकों में से एक चंद्रू अंबाजगन ने आधिकारिक तौर पर इंस्टाग्राम पर यह रोमांचक खबर साझा थी। कुली फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर संगीत निर्देशक हैं। वहीं, फिल्म को 2025 में रिलीज करने की योजना है। जानकारी के मुताबिक ‘कुली’ लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म नहीं होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com