रजनीकांत की ‘काला कारिकलन’ का पहला पोस्टर जारी…

अभिनेता धनुष ने गुरुवार को अपने ससुर और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की तमिल फिल्म ‘काला’ का पहला पोस्टर जारी किया. इसका निर्माण वह खुद कर रहे हैं, जबकि इसके निर्देशक पा. रंजीत (Pa. Ranjith) हैं. धनुष ने आधिकारिक तौर अपने ट्विटर पेज पर फिल्म के दो पोस्टर जारी किए हैं. फिल्म के एक पोस्टर में जहां रजनीकांत को करीब से तीव्र और भयंकर अंदाज में दिखाया गया है. वहीं, दूसरे पोस्टर में धारावी झुग्गी की पृष्ठभूमि के साथ वह जीप में बैठे हैं. बता दें, इस नई फिल्म में रजनीकांत गैंगस्टर की भूमिका में हैं.
पहले ऐसी खबरें थी कि फिल्म की कहानी मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित होगी. हालांकि, प्रोड्यूसर्स ने इस बात को नकारा है पिछले दिनों न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट में प्रोड्यूसर्स ने कहा- “यह हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है. यह बायोपिक भी नहीं है. यह सिर्फ एक काल्पनिक फिल्म होगी.” बता दें, ‘कबाली’ के बाद रजनीकांत की निर्देशक पा. रंजीत (Pa. Ranjith) के साथ दूसरी फिल्म है. फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होगी. 

रजनीकांत की 'काला कारिकलन' का पहला पोस्टर जारी...

बता दें, धनुष द्वारा निर्मित रजनीकांत की इस फिल्म का संगीत संतोष नारायणन देंगे. फिल्म के निर्माता फिलहाल चेन्नई में लोकप्रिय धारावी झुग्गी बस्ती को बनाने के काम में जुटे हुए हैं. फिल्म की यूनिट के सूत्र ने बताया, “5 करोड़ रुपये के बजट में चेन्नई में धारावी सेट का निर्माण किया जा रहा है और फिल्म के मुख्य भाग की शूटिंग यहीं होगी.” आधिकारिक तौर पर मुंबई में रविवार से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.  
 
रजनीकांत की इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अहम रोल निभाएंगी. हुमा कुरैशी ने कहा कि फिल्म में वह रजनीकांत के साथ दिखेंगी. इसमें समुथिरकानी और अंजली पाटिल जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बताते चलें कि, ‘काला’ के साथ साथ रजनीकांत फिल्म ‘2.0’ में भी बिजी हैं. पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, जो अब 25 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी. गौरतलब है कि ‘2.0’ रजनीकांत की 2010 की फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है. इस नई फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह अक्षय कुमार और रजनीकांत की साथ में पहली फिल्म होगी. फिल्म में रजनीकांत डॉक्टर वासी और रोबोट चिट्टी के डबल रोल में दोबारा नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com