रक्षाबंधन पर सुसराल आया था दामाद, कभी जा ही नहीं पाया वापस

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह इटावा का है.  उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर क्षेत्र में शिवराजपुर अपनी ससुराल आये दामाद की संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई है.

और उन्होंने बताया कि ”शिवराजपुर निवासी ब्रजपाल ने बताया उसकी बेटी और दामाद पूरन रक्षाबंधन के मौके पर बुधवार रात यहां आए थे. रात को खाना खाने के बाद सभी लोग सो गये थे.

आज सुबह करीब पांच बजे उसका दामाद पूरन जंगल में गया था और कुछ देर बाद घर के बाहर आकर चारपाई पर लेट गया और उसे झटके आने लगे. वह बोल भी नहीं रहा था. बताया गया है कि उसके मुंह से झाग आने लगे और कुछ देर बाद उसकी मृत्यु हो गई.” वह मनधाता का रहने वाला था और उसकी शादी 9 मई 2016 को हुई थी.

उसके घर हर दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा था. पूरन की मां को दिखाई नहीं देता था और पूरन अपनी माँ का अकेला बेटा था. इस मामले में थाना प्रभारी मुकेश बाबू चौहान ने कहा है कि, ”उसकी मौत का मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट आने पर उसकी मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा.” अब इस मामले में जांच जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com