ये है सर्विस चार्ज, सुपरफास्ट ई-मेल सर्विस होगी ख़ास

एक शानदार ई-मेल सॉल्यूशन के रूप में पिछले 15 साल में Gmail सामने आया है, जो कि फ्री है और इसे इस्तेमाल करना आसान है. दुनिया भर में करोड़ों लोग जीमेल यूज कर रहे हैं. हालांकि, बदलती जरूरतों के साथ लोग लगातार स्मार्ट फीचर्स की तलाश में हैं. ऐसे में एक नई ई-मेल सर्विस काफी कारगर हो सकती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस नई ई-मेल सर्विस का नाम सुपरह्यूमन (Superhuman) है. इस नई ई-मेल सर्विस के फाउंडर राहुल वोहरा हैं.

सुपरह्यूमन डेस्कटॉप/वेब के लिए एक प्रोग्राम है, जो कि सुपर स्मार्ट फीचर ऑफर करता है. यह आपके ई-मेल एक्सपीरियंस को पहले के मुकाबले तेज बनाता है. इनवाइट-ओनली सिस्टम के जरिए ही इस सर्विस तक पहुंच बनाई जा सकती है. लॉन्च के बाद से ही यह सर्विस वायरल हो गई है.

1.8 लाख लोग इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए वेटिंग लिस्ट में हैं. साथ ही, यह लोग सर्विस के लिए हर महीने 30 डॉलर (करीब 2100 रुपये) चुकाने के लिए भी तैयार हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Superhuman ई-मेल सर्विस में अनसेंड ई-मेल के साथ-साथ आप यह भी ट्रैक कर सकेंगे कि आपका ई-मेल पढ़ा गया या नहीं. इसके अलावा, इस सर्विस में ‘इंस्टैंट इंट्रो’ फीचर भी होगा, जो कि bcc सेक्शन में ऑटोमैटिक तरीके से सेंडर के ई-मेल एड्रेस को डाल देगा.

साथ ही, यह आपको शेड्यूलिंग का विकल्प भी देगा। सुपरह्यूमन ई-मेल्स के जरिए तेजी से शिफ्ट होने की सहूलियत भी देता है. बेहतरीन इंटरफेस और शॉर्टकट सपॉर्ट से यह संभव होगा.यह सर्विस Google अकाउंट्स को भी स्वीकार करती है, लेकिन ब्राउजर पर डेटा को लोकली स्टोर करती है. इस सर्विस का शार्टकर्ट सपॉर्ट आपको केवल एक बटन के क्लिक पर उन्हें मैनेज करने की सहूलियत देता है. फिलहाल, इस सर्विस का 15,000 लोग इस्तेमाल कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com