ये है वो बेहद खूबसूरत लड़की जो शोएब मालिक की पहली पत्नी रह चुकी है….तलाक के 4 दिन बाद ही हुआ कुछ ऐसा जिसे सुन के आप गिर पड़ेंगे…

भारत की सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तान के शोएब मालिक की शादी के बारेमें कौन नहीं जानता. प्यार में आकर सानिया मिर्ज़ा ने बिना किसीके परवाह किये करले दुश्मन देश के क्रिकेटर शोएब मालिक से शादी. इस शादी से सानिया के चाहनेवाले हुए थे बोहोत नाराज़. लेकिन आज भी सानिया मिर्ज़ा है भारत की शान और सबसे बेहतर टेनिस प्लेयर.

सानिया शोएब से शादी करनेके बाद हमेशा से सुर्ख़ियों में रही है. हालांकि इस शादी को अब ७ साल हो चुके है लेकिन इस बार चर्चा का विषय कुछ और ही है. आमतौर पर आपने एक्टर्स के बारे में ही सुना होगा कि वो लोग एक से अधिक शादियाँ भी कर लेते हैं और इन सब बातों को लेकर उनके मन में कोई पछतावा भी नहीं रहता है.

ठीक इसी तरह आज हम आपको सानिया मिर्ज़ा के पति शोएब मालिक के एक ऐसे कारनामे के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको चौका कर रख देगा कि ये भी ऐसा हो सकता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सानिया, शोएब मालिक की दूसरी पत्नी हैं.  साल 2002 में शोएब ने आयशा सिद्दीकी नाम की एक लड़की से शादी की थी मगर दोनों का रिश्ता कुछ ही सालों तक चल पाया और फिर दोनों ने साल 2010 में तलाक ले लिया.

चौकाने वाली बात तो यह है की शोएब ने १० अप्रैल २०१० को तलाक लिया और इसके ठीक ४ दिन बाद १५ अप्रैल २०१० को सानिया मिर्ज़ा से शादी करली. इस शादी से ऐसा जान पड़ता है कि जैसे कि मानों शोयब और सानिया के रिश्ते की वजह से ही दोनों का रिश्ता टूटा था तभी शोयब ने तलाक के चौथे दिन बाद ही सानिया शादी कर ली थी जो कि  अब तक सभी से छिपी हुई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com