ये हैं पोनीटेल के स्टाइलिश लुक, जो आपकी खूबसूरती को और भी बना देगा खुबसूरत

ये हैं पोनीटेल के स्टाइलिश लुक, जो आपकी खूबसूरती को और भी बना देगा खुबसूरत

पोनीटेल आज कल ट्रेंड में हैं और काफी स्टाइलिश लुक भी देते हैं। कोई भी ड्रेस कैरी करने के साथ बहुत जरूरी है कि उसके साथ कौन सी हेयरस्टाइल की जाए।ज्यादातर लोग अपने हेयर को ही हेयरस्टाइल के रूप में चुनते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि पोनीटेल भी आपको अलग और डिफरेंट लुक दे सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि हेयरस्टाइल चेंज होते ही चेहरे का लुक खुद बखुद बदल जाता है।ये हैं पोनीटेल के स्टाइलिश लुक, जो आपकी खूबसूरती को और भी बना देगा खुबसूरत

अगली स्लाइड्स में देखें पोनीटेल के अलग अलग-अलग स्टाइल… 

रबर बैंड लेयरये हैं पोनीटेल के स्टाइलिश लुक, जो आपकी खूबसूरती को और भी बना देगा खुबसूरत
आजकल बॉलीवुड से लेकर हर तरफ बालों का रबड़ बैंड लेयर बनाने का फैशन ट्रेंड में है। इस लुक में अपने कुछ बालों से पोनीटेल को रबर बैंड की तरह बांधा जाता है।
रबर बैंड की जगह बालों की लेयर का इस्तेमाल कर काफी डिफ्रेंट और स्टाईलिश टच आता है।
एंड पर कर्ल्सये हैं पोनीटेल के स्टाइलिश लुक, जो आपकी खूबसूरती को और भी बना देगा खुबसूरत
कई लड़कियों का पोनीटेल हेयरस्टाइल बहुत फेवरेट होता है। जिन लड़कियों को पोनीटेल स्टाइल पसंद नही हैं उनके लिए आज कल ट्रेंड में एंड पर कर्ल्स हेयरस्टाइल है।
इसकी खासियत यह है कि बनने के बाद ये काफी कूल और स्टाईलिश लुक देता है। इसे बनाते वक्त पोनीटेल के किनारों और पूरी पोनीटेल को कर्ल किया जाता है।
डबल पोनीटेलये हैं पोनीटेल के स्टाइलिश लुक, जो आपकी खूबसूरती को और भी बना देगा खुबसूरत
आजकल लोगों में बाल टूटने और झड़ने की समस्या आम हो गई है। जिन लोगों के बाल बहुत पतले होते हैं डबल पोनीटेल हेयरस्टाइल उनके लिए परफेक्ट है।
आप एक के ऊपर एक पोनीटेल बनाकर खुद को ना सिर्फ स्टाइलिश लुक देंगी, बल्कि इससे आपके बाल भी काफी घने नजर आएंगे।
साइड बैंग्स के साथ
ये हैं पोनीटेल के स्टाइलिश लुक, जो आपकी खूबसूरती को और भी बना देगा खुबसूरत
अगर आपको हाल ही में किसी पार्टी या फंक्शन में जाना है और आप स्टाईलिश दिखना चाहती हैं, लेकिन आपको कोई हेयरस्टाइल समझ में नहीं आ रहा है तो साइड बैंग्स पोनीटेल हेयरस्टाइल अपना सकती हैं।इसकी सबसे खास बात यह है कि इसे बनाने के बाद आप चाहे ऑफिस में जाएं या फिर किसी पार्टी में हर जगह आप छाईं रहेंगी।
मैसी पोनीटेलये हैं पोनीटेल के स्टाइलिश लुक, जो आपकी खूबसूरती को और भी बना देगा खुबसूरत
दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाना हो या कैजुअल लुक के साथ कोई आसान और स्टाइलिश हेयरस्टाइल की तलाश हो, मैसी पोनीटेल दोनों ही स्थिति के लिए बेस्ट होता है।कॉलेज की लड़कियों के लिए यह हेयरस्टाइल सबसे बेस्ट है। क्योंकि यह कूल लुक के साथ ही फंकी लुक भी देता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com