ये फेमस एक्ट्रेस होने वाली जेठानी के साथ सारी रात दारू पीकर हुई टल्ली, हुई ऐसी हालत

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन शादी से पहले इन दिनों प्रियंका बैचलर लाइफ एंजॉय कर रही हैं. प्रियंका रोजाना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बैचलर पार्टी के फोटोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एम्सटर्डम में दोस्तों संग मस्ती करने के अगले दिन की सुबह का हैंगओवर फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी होने वाले जेठानी सोफी टर्नर के साथ सोफे पर आधी लेटी नजर आ रही हैं.

तस्वीर में साफ़ तौर से दिखाई दें रहा है कि सोफी टर्नर और प्रियंका चोपड़ा साथ में कितना एन्जॉय कर रही हैं. प्रियंका और सोफी के माथे पर हैंगओवर लिखा मास्क नजर आ रहा है जो आंखें ढंकने के काम आता है. प्रियंका चोपड़ा यैलो कलर का लॉन्ग स्वेटर पहने नजर आ रही हैं वहीं, सोफी टर्नर ने ब्लू कलर का कोट और जींस पहनी है. दोनों ही बेहद हॉट लग रही हैं. दोनों ही अदाकाराओं के सिर पर भले ही हैंगओवर का मास्क नजर आ रहा है लेकिन चेहरे पर ताजगी नजर आ रही है.

आपको बता दें प्रियंका और सोफी इन दिनों अपने बैचलर डेज काफी अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमे प्रियंका सोफी को अपने कंधे पर बैठकर सडकों पर घूमती हुई नजर आ रही थी. आपको बता दें निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास की सोफी टर्नर के साथ हाल ही में एंगेजमेंट हुई है. सोफी टर्नर हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं और वो गेम ऑफ थ्रोन्स जैसी फिल्में कर चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com