ये झाड़ू का बटन ही दिल्ली के लोगो के जीवन में खुशहाली लाएगा CM अरविंद केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में आम आदमी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस से एक कदम आगे नजर आ रही है. अरविंद केजरीवाल ने वोट मांगने के लिए गली-गली घूमना शुरू कर दिया है.

अरविंद केजरीवाल खास तौर पर कच्ची कॉलोनियों पर फोकस कर रहे हैं. इस दौरान वह लोगों से दिलचस्प अंदाज में वोट मांगते में नजर आ रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल रोड शो के दौरान कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को संबोधित भी कर रहे हैं. केजरीवाल ने लोगों से कहा कि 8 फरवरी को चुनाव है.

पिछले 5 साल में कोशिश रही है कि दिल्ली के लोगों की जिंदगी में खुशहाली आए. जिन सड़कों में घूम रहा हूं इनका भी ऑर्डर कर दिया है, सारी सड़कें 4 महीने में बन जाएंगी. आज कहकर जा रहा हूं और जो कहता हूं करता हूं.’

आगे केजरीवाल ने कहा, ‘एक परिवार में बड़ा बेटा होता है. बड़े बेटे की जिम्मेदारी छोटी बहन की शादी कराना होता है. घर की समस्या दूर करने की जिम्मेदारी बड़े बेटे की होती है. इसी तरह पिछले 5 साल में आपके परिवार का बड़ा बेटा बनकर जिम्मेदारी संभाली है.’

इसके अलावा बीजेपी और कांग्रेस को घेरने के लिए अरविंद केजरीवाल लोगों से अनोखी अपील करते नजर आए.

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘यहां बहुत से ऐसे लोग होंगे जो कांग्रेस और बीजेपी पार्टी के होंगे. बड़ी मुश्किल से स्कूल और अस्पताल अच्छे किए हैं.

मेरी आपसे विनती है कि अगर किसी और पार्टी को वोट दिया तो स्कूल और अस्पताल खराब हो जाएंगे. तो आप बीजेपी के हो या कांग्रेस के, इस चुनाव में वोट झाड़ू को ही देना.’

केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली में अच्छे काम शुरू हुए हैं. आपका वोट सीधा मेरे पास आएगा, बीच में कोई नहीं है. वहां झाड़ू का बटन दबा और वोट सीधा केजरीवाल को मिलेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com