ये कैसा खेला है बंगाल में दीदी को केवल अल्पसंख्यकों से ‘ममता’ है वह समाज को तोड़ना चाहती हैं : केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। ऐसे में चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच कोलकाता में एक रोड शो के दौरान केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने राज्य की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक तरफ जय श्री राम को गाली मानती हैं और दूसरी तरफ कहती हैं कि सारे अल्पसंख्यक एक होकर हमें वोट दो। सांप्रदायिक तनाव उनकी नीति बन चुकी है। आने वाली दो मई को उनकी पराजय सुनिश्चित है। प्रधान ने कहा कि ममता दीदी को केवल मुस्लिम वोटरों की फ्रिक्र है।

उन्होंने कहा कि आप दीदी की रैली और उनकी राजनीति को दखिए। दीदी को केवल अल्पसंख्यकों से ‘ममता’ है। वह समाज को तोड़ना चाहती हैं। वह राज्य में हिंसा भड़काना चाहती हैं। मगर दीदी अब यह करने में सफल नहीं होंगी।

प्रधान ने कहा कि दीदी कभी दुर्गा पूजा बंद करवा देती हैं तो कभी चंडी पाठ करने लगती हैं। कभी रोहिंग्या को अपनाने लगती हैं। पता नहीं वह क्या-क्या करती हैं। दीदी को जय जगन्नाथ कहना चाहिए और कुछ दिनों के लिए उन्हें पुरी (जगन्नाथ पुरी) जाकर आराम करना चाहिए।

वहीं, प्रधान ने ममता बनर्जी के बयान ‘अगर आप एनआरसी, सीएए नहीं चाहते हैं तो भाजपा को वोट न दें’ पर पलटवार करते हुए कहा कि हिंदू शरणार्थियों को भारत में स्थाई रूप से नौकरी मिले, क्या ममता बनर्जी इसके खिलाफ हैं? वो वोट के लालच में अंधी हो चुकी हैं। उन्होंने 10 साल तो काम किया नहीं इसलिए वो लोगों में डर पैदा करती हैं। बता दें कि राज्य में तीसरे चरण के लिए तीन जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को मतदान होना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com