ये… एप बिना इंटरनेट के भी देगा आपको सारी सुविधाए…

यदि आपके इलाके में इंटरनेट की सुविधा बंद कर दी गई है या फिर किसी कारणवश आपके इलाके में इंटरनेट नहीं मिल रहा है तो आपको चैटिंग के लिए पेरशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि एक एप के जरिए आप बिना इंटरनेट भी किसी से चैटिंग कर सकते हैं और फोटो शेयर कर सकते हैं। आइए जानते हैं इस एप के बारे में…

इंटरनेट शट डाउन की स्थिति में वरदान है Fire Chat

इस एप का नाम फायर चैट (Fire Chat) है जिसके जरिए आप बिना इंटरनेट भी एक-दूसरे के साथ चैटिंग कर सकते हैं। इंटरनेट शटडाउन की स्थिति में यह एक कमाल का कम्यूनिकेशन एप है। दरअसल यह एप वाई-फाई डायरेक्ट और ब्लूटूथ के जरिए काम करता है। इस एप को एंड्रॉयड और आईफोन किसी भी फोन में इस्तेमाल किया जा सकता है।

कैसे काम करता है FireChat?

इस एप के जरिए आप अपने उन दोस्तों को मैसेज कर सकते हैं जिनके पास यह एप है। इस एप की रेंज 200 फीट है यानी यदि आप किसी से चैट करना चाहते हैं तो उसकी दूरी आपसे 200 फीट के अंदर ही होनी चाहिए। इसकी खासियत यह है कि यह इंटरनेट और बिना इंटरनेट दोनों स्थिति में काम करता है। इस एप से आप मैसेज और फोटो शेयर कर सकते हैं।

सिक्योरिटी को लेकर है सवाल

आपको बता दें कि यह एक ओपन नेटवर्क चैटिंग एप है। ऐसे में Fire Chat के जरिए की गई चैटिंग को लेकर सिक्योरिटी की कोई गारंटी नहीं है। कुल मिलाकर कहें तो यह एप पूरी तरह से सिक्योर नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com