यूपी में होली के दिन नौ साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म: प्रशाशन में मचा हडकंप

दुष्कर्म पीडि़ता को जलाकर मार डालने की घटना के तीन माह बाद होली के दिन मंगलवार को एक और घिनौनी घटना से उन्नाव शर्मसार हो गया। विहार थाना क्षेत्र में कुछ लोगों ने नौ साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया।

गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद क्षेत्र में आक्रोश का माहौल व्याप्त हो गया है। पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है और तनाव के मद्देनजर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

विहार थाना क्षेत्र में तीन माह पहले दुष्कर्म पीडि़ता को आग लगाकर जला दिया गया था, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस घटना के बाद एक बार फिर होली के दिन थाना क्षेत्र में एक घिनौनी घटना ने लोगों को झकझोर दिया है।

होली पर गांव में फाग कार्यक्रम देखने के लिए घर से निकली नौ साल की बच्ची को कुछ दरिंदे उठाकर खेतों में ले गए। करीब डेढ़ घंटे बाद बच्ची को मरणासन्न हालत में पड़ा देखा गया।

परिवार वालों के साथ ग्रामीण उसे सीएचसी ले गए, जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से उसे कानपुर एलएलआर अस्पताल रेफर कर दिया।

कानपुर में उपचार के बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया। उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस को बच्ची जहां पर मरणासन्न मिली थी, उससे कुछ दूरी पर बच्ची की चप्पलें, शराब की बोतले और नमकीन के पाउच पड़े मिले। इससे प्रतीत हो रहा था कि बच्ची से दरिंदगी करने वाले कई थे।

घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया, वहीं पुलिस के अधिकारियों ने भी मौका मुआयना तो किया लेकिन कुछ सही बताने से बचते रहे। शाम को गांव में कई थानों का फोर्स तैनात कर दिया गया और बच्ची के घर के बाहर पुलिस बल लगा दिया गया है।

पुलिस ने रात में एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में ले लिया था। कानपुर में बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया है और दोपहर तक शव गांव पहुंचेगा। तनाव की आशंका चलते पुलिस ने इंतजाम कर लिए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com