यूपी में भाजपा जीतेगी सारी सीटें, 19 दिसंबर को पीएम मोदी खेलेंगे सबसे बड़ा दांव

दिल्ली। भाजपा नेताओं नें आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। बीजेपी कार्यकर्ता चाहते हैं कि पीएम मोदी कानपुर रैली के दौरान उसी कुर्सी पर बैठें। जिसमें वो लोकसभा चुनाव के दौरान बैठा करते थे। बता दें कि पीएम मोदी 19 दिसंबर को यूपी के कानपुर में रैली करने वाले हैं।modi-chair-620x400

बताया जा रहा है कि पीएम बनने से पहले सबसे पहली ‘विजय शंखनाद’ रैली मोदी ने 19 अक्टूबर 2013 को कानपुर में की थी। उस रैली के दौरान नरेंद्र मोदी उसी कुर्सी पर बैठे थे। बीजेपी की तरफ से पीएम कैंडिडेट के रूप में वह उनकी पहली रैली थी। उसके बाद बीजेपी ने यूपी में 80 में से 71 सीटें जीत ली थीं। तब से पार्टी कर्यकर्ताओं ने मान लिया कि वह कुर्सी लकी है।

कानपुर के बीजेपी नेताओं ने कुर्सी को संभाल कर रखने के लिए एक ग्लास का चैंबर भी बनवा लिया था। कुर्सी पिछले तीन सालों से पार्टी के जिला कार्यालय में रखी हुई थी। कुर्सी के अलावा वह ग्लास जिससे पीएम मोदी ने रैली के दौरान पानी पिया वह भी रखा हुआ है। उसके अलावा एक डिब्बा और है। उसमें मशहूर ठग्गू के लड्डू रखे हुए हैं। जो कि मोदी को भेंट किए गए थे।

 

कुर्सी को ज्यादा वक्त तक संभालकर रखने के लिए पार्टी ने दिल्ली से मजबूत शीशा मंगाया था। उस शीशे से 6/5.5/3 फीट का बॉक्स बनवाया गया था। मोदी की 19 दिसंबर को होने वाली रैली का कार्यक्रम तय होते ही कुर्सी को बाहर निकलवाकर उसे साफ करवाया गया और पॉलिश भी करवाई गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com