यूपी : नाबालिग युवक ने सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया

उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक और ताजा मामला शाहजहांपुर जिले से सामने आया है। यहां एक नाबालिग युवक ने सात साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की हदें पार करने की खबर सामने आई है। 

खुदागंज इलाके में 16 वर्षीय किशोर ने सात साल की बच्ची से दुष्कर्म किया, जिससे बच्ची की हालत बिगड़ गई। बच्ची की चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया और बाद में पुलिस को सौंपा। 

आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वारदात की सूचना मिलने पर एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने मौका मुआयना किया। सनसनीखेज वारदात गुरुवार शाम करीब पांच बजे की है। 

खुदागंज इलाके में रहने वाली सात साल की बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ गांव से करीब पांच सौ मीटर दूर खेत पर धान की बालियां बीनने गई थी। बड़ी बहन की उम्र करीब दस साल होगी। वहां उसी गांव का 16 वर्षीय किशोर पहले से मौजूद था। 

उसने गन्ना खिलाने का बहाना करके बच्ची को बुलाना चाहा, लेकिन उसने मना कर दिया। तभी आरोपी बच्ची को जबरन पकड़कर गन्ने की फसल के बीच ले गया और दुष्कर्म किया। 

बच्ची के चिल्लाने पर उसके मुंह में गन्ना ठूंस दिया। गुप्तांग में भी गन्ना डालने की कोशिश की, जिससे बच्ची की हालत बिगड़ गई। उधर, बच्ची की चीख सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर मौके पर जा पहुंचे। 

ग्रामीणों ने बच्ची को लहूलुहान हालत में पड़ा देखा तो सन्न रह गए। बच्ची की बड़ी बहन भी पहुंच गई। आरोपी किशोर ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने दबोच लिया।

बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। इसकी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी केे हिरासत में ले लिया गया है। बच्ची को इलाज के लिए भेज दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com