यूपी : गरीबों, पिछड़ों का सम्मान सिर्फ भाजपा की सरकार में हो सकता है डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

जौनपुर जिले की मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के पालपुर मुरादगंज में आयोजित चुनावी सभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई। चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्पित कराते हुए कहा कि वर्ष 2017 में जनता ने भाजपा को 325 सीट तो दी, लेकिन गलती से मल्हनी छूट गई थी। अब सूद समेत उसे लौटाने का वक्त आ गया है। मल्हनी की बेटी सीमा द्विवेदी को हम राज्य सभा पहुंचा रहे हैं। अब आप हमें एक विधायक दे दें।

चुनावी सभा में डिप्टी सीएम ने गुंडों-माफियाओं पर हो रही कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने इनके खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। यह अब रुकने वाला नहीं है। सुशासन के लिए निर्भीक होकर भाजपा को वोट करें। कोई गुंडा-माफिया आपको रोक नहीं सकता। उन्होंने भाजपा को सर्व समाज की पार्टी बताया।

कहा कि गरीबों, पिछड़ों का सम्मान सिर्फ भाजपा में ही है। किसानों की आमदनी बढ़ाने की चिंता मोदी-योगी की सरकार ने की ही है। सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की तर्ज पर मोदी-योगी सरकार काम कर रही है। लक्ष्मी हमेशा कमल पर बैठकर ही आती हैं।
 
आप मल्हनी में कमल खिलाइए, प्रदेश सरकार यहां के विकास के लिए खजाना खोल देगी। प्रत्येक कार्यकर्ता यह लक्ष्य बनाकर चुनाव मैदान में जाए कि सिर्फ उसे अपना बूथ जीतना है। अगर हम बूथ जीत गए तो चुनाव जीतने से हमें कोई नहीं रोक सकता।

सभा की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने की। इस मौके पर प्रदेश मंत्री संजय राय, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, गिरीश चंद्र यादव, सांसद बीपी सरोज, प्रवीण निषाद, रमेश चंद्र बिन्द, पूर्व सांसद केपी सिंह सभी विधायक और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com