यूपीः सिंचाई करने गए शख्स की गोली मारकर की गई हत्या...

यूपीः सिंचाई करने गए शख्स की गोली मारकर की गई हत्या…

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक शख्स की उस वक्त गोली मार कर हत्या कर दी गई, जब वह अपने खेत में सिंचाई करने के लिए गया था. उसकी लाश खेत से ही बरामद हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.यूपीः सिंचाई करने गए शख्स की गोली मारकर की गई हत्या...

हत्या की यह वारदात प्रतापगढ़ जिले के थाना लालगंज कोतवाली इलाके की है. जहां ढीगवस पूरे मंगई गांव के खेत में मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लाश की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि उसकी हत्या गोली मारकर की गई है.

लालगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक तुषार दत्त त्यागी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पहचान गांव के ही 45 वर्षीय कमलेश नारायण शुक्ल उर्फ मुन्ना के रूप में हुई है. छानबीन से पता चला कि बीती रात मुन्ना अपने खेत की सिंचाई करने गया था, जहां किसी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. 

मंगलवार की सुबह उसकी लाश खेत के ट्यूबवेल के पास पड़ी मिली. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मुन्ना के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है. अब पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि आखिर उसकी हत्या किसने और क्यों की.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com