यूके-इंडिया बिजनेस काउंसिल ने अंतरिम बजट का किया स्वागत

यूके-इंडिया बिजनेस काउंसिल ने भारत के अंतरिम बजट 2024 का स्वागत किया है। अंतरिम बजट पेश होने के बाद यूकेआईबीसी के समूह सीईओ रिचर्ड मैक्कलम ने कहा कि ब्रिटेन का उद्योग जगत भारत का विश्वसनीय पार्टनर बनने के लिए तैयार है।

यूके-इंडिया बिजनेस काउंसिल ने किया स्वागत

यूके-इंडिया बिजनेस काउंसिल द्वारा जारी बयान में कहा गया कि हम वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा भारत के अंतरिम बजट 2024 की प्रस्तुति और आने वाले महीनों के लिए स्थिरता पर उनके फोकस का स्वागत करते हैं।

यूकेआईबीसी ने बांधे तारीफों के पुल

कहा गया कि भारत ने पिछले दशक में काफी परिवर्तन लाया है। काउंसिल ने कहा कि गरीबी उन्मूलन, लैंगिक समानता, समावेशिता के लिए डिजिटल प्रौद्योगिकी का लाभ उठाना, विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे का निर्माण और कई अन्य क्षेत्र में परिवर्तनकारी कदम उठाए गए हैं। साथ ही एसटीईएम उद्योग में महिलाओं की भागीदारी को लेकर भारत की कहानी सफल हुई है।

यूकेआईबीसी के बयान में कहा गया कि हम ब्रिटेन और भारत के बीच साझेदारी की संभावनाओं को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ब्रिटेन की कंपनियां गिफ्ट सिटी में अग्रणी भूमिका निभा रही हैं। बयान में कहा गया कि ब्रिटिश उद्योग आत्मनिर्भर भारत को बारीकी से समझता है और हम उसका समर्थन करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com