युवती ने अपनी सहेली व अन्य के साथ मिलकर रचा खेल, दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी दे किया ब्लैकमेल

जलालबाद पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में फंसाने के नाम पर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों को उस समय पकड़ा, जब ये ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठ रहे थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में दो महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं।

पुलिस को दी शिकायत में गांव चक्क निधाना निवासी राजकुमार ने बताया कि वह एक प्राइवेट स्कूल चलाते हैं। वह काजल रानी नामक युवती को छह से सात माह पहले से जानते थे। उन्होंने उसके भाई का कॉलेज में एडमिशन करवाया और फीस भी खुद भरी थी। बाद जब उन्होंने काजल से फीस के पैसे मांगे तो वह आनाकानी करने लगी।

कुछ दिन बाद काजल अपनी एक सहेली गगनदीप कौर के साथ उसे मिली। काजल ने कहा कि वह गगनदीप की नौकरी लगवा दे, लेकिन उसने पहले पैसे देने की बात की। इस पर काजल ने अपनी दोस्त को अस्पताल में भर्ती करवाकर उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी और वहां से चली गई।

27 फरवरी को वकील हरप्रीत सिंह ने उसे बुलाया। वह गया तो देखा कि चैंबर में पहले से ही काजल, गगनदीप व अन्य व्यक्ति थे। वकील ने कहा कि वह उसे बचा सकता है और राजीनामा करवा देगा। राजीनामे के रूप में उससे पांच लाख रुपये की मांग की गई। बाद में ढाई लाख में बात बनी। इसी दौरान एडवोकेट हरप्रीत सिंह को पुलिस ने एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर लिया।

दो मार्च को काजल, शीला रानी व छिंदर उसके पास पहुंचे और पैसे की मांग की। उन्होंने उससे 20 हजार लिए। शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने उक्त मामले में काजल रानी, शीला रानी, शिंदर सिंह गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में हरप्रीत सिंह, गगनदीप कौर व पंकज को भी नामजद किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com