युवती को घर से उठा ले गए पांच युवक, छह घंटे तक किया गैंगरेप फिर…

हैवानियत की हदें पार करने वाला मामला सामना आया है। यहां 20 साल की युवती को पांच युवक घर से उठा कर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़ि‍ता के बेहोश होने पर आरोपी उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ि‍ता ने बताया की वह अपने कमरे में सो रही थी। उसकी दो बहनें भी सो रही थीं। उनकी मां और मामी अलग कमरे में सो रही थीं। आरोप है कि रात करीब 10 बजे उनके पड़ोस में रहने वाला बाबा, मोनू, रवि और चांद उसके कमरे में आए और मुंह को कपड़े से दबाकर उठाकर ले गए। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के बाद अपहरण, मारपीट और रेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस में दी गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी युवक उन्‍हें पास में ही स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में ले गए। जहां बाबा, चांद, मोनू, रवि और एक नाबालिग ने उनके साथ गलत काम किया। आरोपियों ने रातभर उनके साथ रेप किया। किसी तरह पीड़िता आरोपियों के चंगुल से निकल कर घर पहुंची और मां को आपबीति बताई। इसके बाद पुलिस को मामले की शिकायत दी गई। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिला धारा 365 और 376डी के तहत केस दर्ज कर आऱोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है। पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com