युवक से टीचर ने जबरदस्ती बनाये 40 बार संबंध लेकिन हुआ कुछ ऐसा …

सुना होगा कि प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है. प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो सकता है. प्यार एक ऐसी चीज़ है जिसमें इंसान हर चीज भुला जाता है. क्योंकि इसमें शुरुआत में हमें जो भी दिखता है वो हमारी नज़रों में सही ही होता है. वहीँ जिन लोगों को सच्चा प्यार नहीं मिलता है वे लोग बेहद ही दुखी हो जाते हैं. प्यार आपको किसी से भी हो सकता है ज़रूरी नहीं कि प्यार केवल लड़का लड़की के ही बीच हो बल्कि प्यार तो मां-बाप या किसी जानवर या फिर टीचर और छात्र के बिच भी हो सकता है. ऐसी ही टीचर और छात्रा के रिश्ते एक ऐसा मामला सामने आया है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

हैरान कर देने वाला ये मामला अमेरिका के टेक्सस शहर से सामने आया. दरअसल, टेक्सस के एक स्कूल में इंग्लिश सब्जेक्ट पढ़ाने वाली महिला टीचर ने अपने ही एक 13 साल के स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बना लिए हैं इतना ही नहीं इस महिला टीचर का अपने स्टूडेंट के साथ काफी दिनों से अफेयर भी चल रहा था. महिला टीचर खुद बताती है कि वह अपने स्टूडेंट के साथ सितंबर महीने से रिलेशनशिप में थी और इसी बीच उनके शारीरिक संबंध बने जिससे वो प्रेग्नेंट भी हो गयी.

आरोपी टीचर हर दिन बच्चे को घर तक ले जाने के दौरान कार में ही उसे किस करना शुरू कर देती थी और इतना ही नहीं इसी डर की वजह से ये बच्चा इंग्लिश की क्लास में नहीं आता था लेकिन फिर बाद में महिला टीचर ने उसे समझाया जिसके बाद बच्चे ने क्लास में आना शुरू कर दिया और इस तरह से दोनों के रिश्ते की शुरुवात हुई. आरोपी महिला टीचर के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है लेकिन अभी तक वह गिरफ्तार नहीं हुई है. उसके खिलाफ बच्चों के यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया गया है. आरोपी टीचर ने बताया कि पहली बार स्टूडेंट के साथ उसके संबंध तब बने थे जब वह उसे घर छोड़ने गई थी. उस वक़्त स्टूडेंट के घर में कोई मौजूद नहीं था.

उसने बताया कि बाद में इस बात की जानकारी उन्होंने घरवालों को भी दी थी. आश्चर्य की बात है कि लड़के के घरवालों को उनके संबंध बनाने से कोई आपत्ति नहीं थी बल्कि उन्होंने दोनों को संबंध बनाने की छूट दे रखी थी.उनकी सहमति से ही वह रोजाना लड़के से संबंध बनाती थी. तब से लेकर अब तक वह छात्र से 41 बार संबंध बना चुकी है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com