या अल्लाह इन्हें खुश रखना सबकी बुरी नजरो से बचाना 25 दिसंबर को शादी करेगी अभिनेत्री गौहर खान और जैद दरबार

एक्ट्रेस गौहर खान 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए अपने निकाह की तारीख का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है. कोरोना काल में होने जा रहे इस निकाह में बहुत सीमित लोग शरीक होंगे जिनमें दोनों परिवारों के मुख्य लोग और कुछ करीबी दोस्त होंगे.

गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह रेड एंड गोल्डन कलर का डिजाइनर लहंगा पहने नजर आ रही हैं. जैद ने कुर्ता पायजामा पहना है जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत हाफ जैकेट कैरी की है.

दोनों तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं और इन तस्वीरों के साथ एक नोट जारी करके गौहर ने काफी सारी बातें कही हैं. नोट में गौहर ने लिखा, “साल 2020 बस साधारण से साल के सिवा कुछ नहीं रहा है, और इसमें हमारी लव स्टोरी असाधारण के अलावा सब कुछ रही.”

गौहर ने लिखा, “हमें ये घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम शादी के बंधन में बंधकर हमेशा के लिए एक बहुत खूबसूरत सफर पर जा रहे हैं.” “वर्तमान हालातों को ध्यान में रखते हुए हम इस बड़े दिन को सिर्फ अपने परिवार के साथ एक छोटे से जश्न के तौर पर सेलिब्रेट करेंगे.”

गौहर ने लिखा, “हमें आप सभी का आशीर्वाद और प्यार चाहिए. आपके लगातार मिलते रहे सपोर्ट और लगातार मिल रही शुभकामनाओं के लिए हम शुक्रगुजार हैं.” गौहर ने अपनी पोस्ट की आखिरी लाइन में लिखा कि हम चाहते हैं कि हर किसी को अपना सोलमेट मिले, साथ ही वो वजह भी मिले कि किस तरह उसे प्राप्त किया जाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com