यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण, बोले बुमराह धवन के बाहर होने पर…

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह द्वारा गुरूवार को कहा गया कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का विश्व कप से बाहर होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

बुमराह ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में अपने एबॉट रखते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि धवन विश्व कप से बाहर हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वास्तव में अच्छी पारी खेली थी. आगे बुमराह ने कहा कि हमारी टीम अच्छी है और हम इसके बारे में चिंतित भी नहीं हैं. शिखर का बाहर होना दुर्भाग्यपूर्ण है, हमें आगे बढ़ना होगा. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भारतीय टीम में चोटिल बल्लेबाज धवन की जगह लेने की मंजूरी भी प्रदान कर दी है.

इससे पहले अभ्यास सत्र के दौरान बुमराह की एक गेंद पर हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर चोटिल हो गए थे और बुमराह की गेंद शंकर के पैर की उंगलियों पर जा लगी थी,जिसके बाद शंकर को दर्द से कराहते हुए देखा गया था. लेकिन शंकर बाद में अभ्यास के लिए मैदान पर वापस आ गए थे, जबकि शंकर के साथ हुई घटना पर बुमराह ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि विजय मेरी गेंद पर चोटिल हुए, अब वह ठीक हैं. भारत अपने अगले मैच में 22 जून को अफगानिस्तान का सामना करेंगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com