यहां लड़कियां कर रही लड़कों का रेप बाद में करती हैं ये काम

रेप यानि बलात्कार की घटनाएं आये दिन आप भी सुनते रहते हैं. आधुनिक और और आज के समय में ये सब जैसे आम बात हो गई है. दुनिया के हर कोने में लड़कियां बलात्कार का शिकार बनी है. लेकिन एक देश ऐसा भी है जहां लड़कियों का नहीं बल्कि लड़के का रेप किया जा रहा है. जी हाँ, आज हम ऐसे ही एक देश के बारे में बताने जा रहे हैं.

दरअसल, जिम्बाब्वे में लड़के रेप का शिकार हो रहे हैं. अफ्रीकी देश जिंबाब्वे में पुलिस तीन लड़कियों की तलाश कर रही है. इन तीनों लड़कियों पर आरोप है कि उन्होंने हाईवे पर एक शख्स को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर जबरन उस लड़के का रेप किया. ये कहना गत्लत नहीं होगा कि वहां के लड़के लड़कियों से डरते हैं. इतना ही नहीं इसके बाद ये तीनों लड़कियां उसका स्पर्म लेकर भाग गईं. यानि वो स्पर्म के लिए ये सब कर रही हैं. 

इसके अलावा एक शख्स कहीं जाने के लिए हाइवे पर रात को पैदल चला जा रहा था. तभी वहां से तीन लड़कियां गाड़ी में बैठकर निकलीं. तीनों ने गाड़ी रोककर खुद ही शख्स को लिफ्ट दी. फिर तीनों ने मिलकर चलती गाड़ी में उस लड़के का रेप किया. रेप के बाद तीनों ने उसका सारा स्पर्म एक पैकेट में भर लिया और भाग गई. उसने बताया कि उसके साथ दो लड़कियों ने तो कंडोम लगाकर सेक्स किया था और एक ने बिना कंडोम लगाए सेक्स किया. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com