यहां प्रेग्नेंट होने पर आपको मिलते हैं 70 लाख तक का इनाम, जानिए क्या है कारण

हनीमून मानाने के लिए अक्सर शादीशुदा कपल्स बड़े और अच्छे होटल में जाना पसंद करते हैं. लेकिन अक्सर होटल का बील और उसके अंदर खाने का जो खर्च होता है उसे देखने के बाद अपने बजट को लेकर थोड़े परेशान जरुर हो जाते हैं. बहुत से लोग ये सोचते हैं कि कोई ऐसी जगह मिल जाए जहां जाने पर ट्रिप भी आसान हो जाये तो कम पैसों में काम में भी हो जाये. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक होटल ऐसा है जहां पर आपको पैसे भी मिलते हैं. अब ऐसा किस शर्त पर होता है इसके बारे में बता दें.

यह बेहतरीन ऑफर इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को दिया जा रहा है. इस होटल ने एक बेहतरीन ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय किये गए तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं. अगर आप प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा. यह सच है जिस पर आपको भी यकीन नहीं हो रहा होगा.

अगर जो महिला प्रेग्नेंट हो जाती है उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपये और होटल का पूरा खर्च माफ़ कर दिया जाएगा. यह समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है. यानि ऐसे कम ही कपल होते हैं जिन्हें ये ऑफर मिलता है क्योंकि हर किसी के साथ ऐसा नहीं होता.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com