यदि मै एक बार फिर राष्ट्रपति बना तो अंतरिक्ष में अमेरिकी महत्वाकांक्षा के एक नए युग का शुभारंभ करूँगा: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका पहली महिला को चांद पर उतारेगा, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यदि वह एक बार फिर से चुने गए तो अंतरिक्ष में अमेरिकी महत्वाकांक्षा के एक नए युग का शुभारंभ करने का वादा किया।

ट्रंप की टिप्पणी तब आई जब उन्होंने औपचारिक रूप से व्हाइट हाउस के दक्षिण लॉन से दूसरे कार्यकाल के लिए रिपब्लिकन नामांकन स्वीकार कर लिया। 74 वर्षीय ट्रंप ने कहा कि अगर अमेरिका वह फिर से चुने जाते हैं तो अमेरिका 5 जी की दौड़ जीत जाएगा, और दुनिया की सर्वश्रेष्ठ साइबर और मिसाइल रक्षा का निर्माण करेगा।

ट्रंप ने गुरुवार को रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन को अपने संबोधन में कहा कि हम अमेरिकी महत्वाकांक्षा के एक नए युग का शुभारंभ करेंगे। अमेरिका चांद पर पहली महिला को उतारेगा और मंगल ग्रह पर अपना झंडा लगाने वाला पहला देश अमेरिका होगा।

ट्रंप ने कहा कि उनके पहले कार्यकाल में, उनके प्रशासन ने अंतरिक्ष सेना का शुभारंभ किया, लगभग 75 साल पहले वायु सेना के निर्माण के बाद से संयुक्त राज्य अमेरिका की सेना की पहली नई शाखा।

सप्ताहांत में, ट्रंप अभियान ने 49-अंक “फाइटिंग फॉर यू!” जारी किया। द्वितीय-अवधि का एजेंडा, जिसके अनुसार राष्ट्रपति ने अंतरिक्ष बल लॉन्च करने, चंद्रमा पर एक स्थायी मानवयुक्त उपस्थिति स्थापित करने और पहले मानवयुक्त मिशन को मंगल पर भेजने का वादा किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com