मौसमी चटर्जी की बेटी पायल ने कहा दुनिया को अलविदा

बॉलीवुड में अपने दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी पायल डिकी सिन्हा का बीती रात 2 बजे निधन हो गया. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक पायल बहुत समय से बीमार चल रही थीं और उन्हें जुवेनाइल डायबिटीज थी. वहीं खराब तबीयत के कारण से पायल अप्रैल 2017 से लगातार अस्पताल के चक्कर लगा रही थीं. मिली जानकारी के मुताबिक पायल अप्रैल 2018 में कोमा में थीं और उनके पति डिकी सिन्हा उन्हें अस्पताल से घर ले आए थे लेकिन मौसमी चटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने दामाद पर उनकी बेटी की सही देखभाल ना करने के गंभीर आरोप लगाए थे. उस समय उनका कहना था कि ‘डिकी ने पायल की फिजियोथेरेपी ट्रीटमेंट बंद करवा दी है.’

अपनी बेटी की बिगड़ती तबीयत के बाद मौसमी और उनके पति ने बॉम्बे हाईकोर्ट तक गए थे और मौसमी-जयंता ने कोर्ट से बेटी की देखभाल करने की इजाजत मांगी थी. आप सभी को बता दें, पायल की साल 2010 में बिजनेसमैन डिकी सिन्हा से शादी हुई थी और जयंत मुखर्जी, पायल और डिकी तीनों एक ही कंपनी में डायरेक्टर थे. उसके बाद साल 2016 में उनके बीच विवाद हुआ और उनके आपसी खराब होने लगे.

उस समय पायल के पेरेंट्स की याचिका में लिखा था- ”28 अप्रैल 2018 में पायल को अस्पताल से घर लाया गया. डिकी ने देखभाल के लिए नर्सें रखीं. डॉक्टर ने फिजियोथेरेपी और डाइट का खास ख्याल रखने को कहा था. लेकिन इसे फॉलो नहीं किया गया. डिकी ने ना फिजियोथेरेपी कराई ना ही पायल की डाइट में बदलाव किया. स्टाफ की पेमेंट बंद कर दी. नर्सें चली गई हैं. पायल की मेडिकल रिपोर्ट दिखाने से दामाद ने मना कर दिया है. डिकी हमें पायल से मिलने भी नहीं देता.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com