मौनी रॉय का बोल्ड लुक आया सामने, वायरल हुई तस्वीर

छोटे परदे से बड़े परदे तक का सफर तय करने वाली मौनी रॉय का नाम हॉट एक्ट्रेस में शुमार हैं. सोशल मीडिया पर मौनी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है. फोटो में मौनी रॉय अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं.इस फोटो में मौनी रॉय ने ब्लैक कलर ब्लेजर शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने बूट्स भी पहने हैं, जो उन्हें और भी स्टाइलिश लुक दे रहे हैं. मौनी रॉय ने इस लुक को लाइट मेकअप, न्यूड शेड लिपस्टिक और स्मोकी आईज के साथ पूरा किया है. उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर उनका ये बोल्ड लुक तेजी से वायरल हो रहा है. लोगो को मौनी रॉय का ये  लुक काफी पसंद आ रहा हैं.

मौनी रॉय ने 2007 में एकता कपूर के टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस शो में वह पुलकित सम्राट के अपोजिट दिखाई दी थीं. मौनी रॉय को अपने 11 साल के करियर में काफी स्ट्रगल करना पड़ा. हालांकि आज वह टीवी दुनिया की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. 2018 में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म में वह अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखाई दी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में मौनी रॉय की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा वह तुम बिन 2 में आईटम सॉन्ग भी कर चुकी हैं.

हाल ही में उन्होंने राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में काम किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. मौनी रॉय कभी बहु थी, कस्तूरी, देवों के देव महादेव, नागिन,नागिन 2, टशन-ए-इश्क, जूनून,ऐसी नफरत तो कैसा इश्क, नागिन 3,कृष्णा चली लंदन, झलक दिखला जा 9, एक था राजा एक थी रानी जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/B6ViRo_JrAB/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com