मोहम्मद शमी की पत्नी ने खड़ा किया नया बखेड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

देश में जहां आज लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है. यूपी के अमरोहा जिले में भी रविवार देर रात से हाई प्रोफाइल ड्रामा चल रहा हैं. भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पुलिस पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि यूपी पुलिस ने उन्हें और उनकी बच्ची के साथ बंधक बना रखा हैं. दरअसल, अमरोहा पुलिस में तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने उस पर धारा 151 में चालान काटने के बाद हसीन जहां को एसडीएम अदालत लेकर पहुंची है.

सोमवार सुबह इस ड्रामे में नया ट्विस्ट उस वक़्त आया, जब हसीन जहां ने प्रेस वालों के सामने अमरोहा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि 20-25 पुलिस वालों ने उन्हें और उनकी बच्ची को कई घंटों से बंधक बना रखा है, हसीन जहां ने अपनी लाचारी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें भूखा प्यासा रखा जा रहा है. हसीन जहां ने पुलिस कस्टडी में प्रेस वालों से बात करते हुए आरोप लगाया कि मोहम्मद शमी की ऊंची पकड़ और पैसे के कारण यूपी पुलिस उन्हें परेशान कर रही है. हसीन जहां रविवार की रात डिडौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सहसपुर अली नगर गांव में मोहम्मद शामी के पैतृक घर पर पहुंची थीं,

जिसके बाद वहां हाई प्रोफाइल ड्रामा शुरू हो गया. शमी के परिवार वालों ने हसीन जहाँ को घर के भीतर नहीं घुसने दिया, जिसके चलते कई घंटों तक ड्रामा चलता रहा. हंगामे की सूचना मिलने के बाद डिडौली पुलिस शमी के घर पहुंचीं और दोनों पक्षों में समझौते की बात कही. लेकिन दोनों पक्षों में समझौता न होता देख, पुलिस हसीन जहां को अपने साथ थाने ले गई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com