मोदी राज में तानाजी बनी बॉक्स ऑफिस की SUPER BLOCK BUSTER

अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. ओम राउत द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने रिलीज के 24वें दिन जबरदस्त कमाई की है. ‘

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने सबको चौंकाते हुए आमिर खान की ‘दंगल’ और ‘3 इडियट’ को पछाड़ दिया है. इतना ही नहीं रिलीज के 24 वें दिन कमाई के मामले में ‘तान्हाजी’ ने ‘कबीर सिंह’ और ‘छिछोरे’ को पीछे छोड़ते हुए तीसरे पायदान पर कब्जा जमाया है.

बॉक्स ऑफिस पर 24वें दिन कमाई के मामले में फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ पहले पायदान पर है, वहीं बाहुबली 2 दूसरे पायदान पर है. ‘तान्हाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 24वें दिन 13.53 करोड़ की कमाई की है. जबकी फिल्म ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने 18.94 करोड़, और बाहुबली 2 ने 18.30 करोड़ की कमाई की थी.

फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल को मुख्य भूमिका में देखा जा सकता है. फिल्म में अजय देवगन को छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में देखा जा सकता है. वहीं काजोल ने अजय देवगन की पत्नी का अभिनय किया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में देखे जा सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com