मोदी के पाकिस्तान से गहरे रिश्ते हैं, केजरीवाल का प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप लगाया…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाया है। सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ पीएम मोदी के खुफिया रिश्ते हैं।  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने राष्ट्रवाद धोखा है, इस मायाजाल को हम सभी को तोड़ना होगा। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश भर में टैक्स आतंकवाद फैलाया जा रहा है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि वे व्यापारियों के साथ खड़ें हैं और उन्हें सीलिंग से राहत दिलाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार की मंशा नहीं है कि दिल्ली में सीलिंग रुके।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए केंद्र सरकार पर राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टैक्स के नाम पर हज़ारों लाखों की संख्या में नोटिस देकर आतंक फैलाया जा रहा है। इससे पहले रविवार को केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी को तानाशाह करार दिया था। थप्पड़कांड का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा था कि सीएम बनने के बाद उन पर पांचवीं बार हमला किया गया। यह हमला दिल्ली की जनता पर किया गया है। यह आम आदमी का अपमान है। उन्होंने कहा कि अब तक उनके ऊपर नौ बार हमला हो चुका है, जबकि 33 मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह करार देते हुए केजरीवाल ने शनिवार को हुए हमले के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के खिलाफ बोलने वाले लोगों पर चुन-चुन कर हमले किये जा रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है, मैं रात दिन दिल्ली की जनता के लिए काम कर रहा हूं। मेरे खून का एक -एक कतरा देश के लिए समर्पित है। मुझे बेहद खुशी है पीएम मोदी की तानाशाही के खिलाफ देश की जनता अब सामने आ रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com