मोदी- इस बार सबका हिसाब होगा और पूरा होगा, सरकार के फैसले से मचा हड़कंप…

प्रधानमंत्री ने कहा पुलवामा हमले के बाद आपने देखा है कि कैसे एक-एक कर पाकिस्तान का हिसाब लिया जा रहा है. हमारी सरकार के फैसले से वहां हड़कंप मचा है. देश में अलगाववाद को हवा देने वालों पर सख्त कार्रवाई हो रही है और होती रहेगी. उन्होंने कहा कि यह नई नीति और नई रीति वाला भारत है. मैं देश के आक्रोश से भरी हुई जनता से आग्रह करना चाहता हूं. सेना को हमने पूरी तरह खुली छूट दे दी है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वीर रस की बाढ़ आई है, लेकिन हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है, मानवता के दुश्मनों के खिलाफ है, हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं.

लोकसभा चुनाव से पहले सभी बड़े नेताओं ने चुनावी जनसभाएं करनी शुरू कर दी है और इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाकी नेताओं से आगे हैं और ताबड़तोड़ चुनावी रैली कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के विधानसभा क्षेत्र से विजय संकल्प रैली कर बीजेपी के लिए राज्य में लोकसभा चुनाव का श्रीगणेश किया और पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजली दी.

पीएम मोदी ने कहा कि आपका एक प्रधानसेवक इन आतंकियों का दाना पानी बंद करने में जुटा है. दुनिया में तब तक शांति कायम नहीं होगी जब तक आतंक की फैक्ट्री चलती रहेगी. अगर आतंक की फैक्ट्री पर ताला लगाने का जिम्मा मेरे ही हक में है तो यही सही. ये संकल्प सिर्फ मेरा नहीं 130 करोड़ हिंदुस्तानियों का है. यह राजनीति से ऊपर राष्ट्रनीति का सवाल है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि टोंक और सवाईमाधोपुर की धरती से पुलवामा के वीर जवानों को नमन करता हूं. मैं इन वीर सपूतों को जन्म देने वाली मताओं को फिर से अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. आप सभी ने राष्ट्र रक्षा के लिए बहुत बड़ा त्याग किया है. आपकी वजह से ही भारत आज सीना तानकर विश्व पटल पर खड़ा है. संपूर्ण देश आपके साथ है ही आज पूरा विश्व ही आपके साथ है. मुझे वीर जवानों पर गर्व है जिन्होंने हमले के बड़े गुनहगार को हमले के 100 घंटे के बाद ही वहां पहुंचा दिया जहां उनकी जगह थी. लेकिन आप भरोसा रखिए, इस बार सबका हिसाब होगा और हिसाब पूरा होगा.

पिछले साल के अंत में हुए विधानसभा चुनाव में इस इलाके में 8 विधानसभा सीट में से 7 पर बीजेपी को हार मिली थी. सचिन पायलट के मजबूत गढ़ में प्रधानमंत्री मोदी रैली की शुरुआत कर संदेश देने जा रहे हैं कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव का पिछला परिणाम दोहराने की पूरी कोशिश करेगी. पिछली बार लोकसभा चुनाव में राजस्थान में 25 की 25 सीटें बीजेपी ने जीती थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com