मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में हो सकता IPL का फाइनल: सूत्र

IPL 2020 Final: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन की अभी ऑक्शन खत्म हुआ है। आइपीएल का 13वां सीजन कब शुरू होगा और इसकी डेट्स अभी फाइनल नहीं हुई हैं, लेकिन इससे पहले इस बात की चर्चा तेज हो गई है कि आइपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला कहां खेला जाना चाहिए। रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में बने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में आइपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला हो सकता है।

अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गुजरात के अहमदाबाद के मोटेरा में बने सरदार पटेल स्टेडियम में आइपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला होना चाहिए, जिससे के बीसीसीआइ को भी फायदा होगा।

बता दें कि मोटेरा के नाम से मशहूर इस स्टेडियम को दोबारा बनाया गया है, जिसकी दर्शक क्षमता एक लाख के पार है। इसी स्टेडियम में आइपीएल का फाइनल कराने की मांग जोरों पर है, जिस पर बीसीसीआइ भी विचार कर रही है।

दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का दर्जा प्राप्त करने से बस कुछ ही महीने दूर इस स्टेडियम का काम जनवरी-फरवरी 2020 में पूरा हो जाएगा। इसी बीच एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन का मैच भी हो सकता है, जो एक लाख 10 हजार की दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में पहला अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। वहीं, अप्रैल के आखिर या फिर मई के मिड में आइपीएल 2020 का फाइनल हो सकता है, जिसकी मेजबानी भी इसी स्टेडियम को मिलने के आसार हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com