मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत, ट्रक से कुचलकर

अपराध का एक मामला प्रयागराज से सामने आया है. थरवई थाना क्षेत्र के गोमटी नम्बर चालीस के समीप मंगलवार की शाम ट्रक से कुचलकर मोटर साइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दिया है. वहीं बताया गया है कि हण्डिया थाना क्षेत्र के यासीनपुर गांव निवासी अंकुश यादव 45 वर्ष किसी काम से अपने परिवार के ही 21 वर्षीय अर्पित यादव के साथ मोटर साइकिल से फाफामऊ आया था.

उस दौरान वापस घर लौटते समय थरवई के चालीस नम्बर गोमटी के समीप ट्रक से आगे बढ़ने के प्रयास में बाएं से निकल रहे थे लेकिन इसी बीच एक राहगीर के हाथ से बाइक में धक्का लगा और मोटर साइकिल ट्रक के पहिए के नीचे आ गई. इस हादसे में अंकुश यादव व अर्पित दोनों की ट्रक से कुचलकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई और हादसे के समय मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

इस मामले में पुलिस ने दोनों के पास से मिले मोबाइल नम्बर से उनके परिजनों को खबर दी और शव कब्जे में लेकर उनके परिजनों के पास भेज दिया है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. इस मामले में जो भी हुआ है वह वाकई में हैरान कर देने वाला रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com