मै चाहती हु कि ममता बनर्जी एक बार फिर से बंगाल की मुख्यमंत्री बनें : जया बच्चन

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में टीएमसी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन  ने साफ कहा कि वह चाहती हैं कि ममता बनर्जी फिर से बंगाल की सीएम बनें. देश में वह अकेली महिला हैं, जो लोगों की प्रजातांत्रिक अधिकारों की रक्षा के लिए लड़ाई कर रही हैं.

टीएमसी के पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में टीएमसी की एमपी डोला सेन और मंत्री पुर्णेंदु बसु की उपस्थिति में जया बच्चन ने कहा कि कोई उनका धर्म नहीं छीने और कोई उनसे उनका प्रजातांत्रिक अधिकार नहीं छीने. बता दें कि जया बच्चन टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए कोलकाता पहुंची हैं. वह अगले कुछ दिनों तक टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में सभा करेंगी. वहीं आज वह टालीगंज में टीएमसी के उम्मीदवार अरुप विश्वास के समर्थन में रोड शो करेंगी.

जया बच्चन ने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रमु्ख अखिलेश यादव ने उन्हें यहां चुनाव प्रचार के लिए भेजा है. आने के पहले सोच रही थी क्या बोलूंगी? लेकिन जो मन में आता है, जो बुद्धि को अच्छा लगता है. वह बोलती हूं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री बनने पर बंगाल की और उन्नति होगी.

उन्होंने कहा कि वह कहना चाहती हूं कि मेरा धर्म कभी भी मुझसे नहीं छीने मुझसे मेरा प्रजातांत्रिक अधिकार मुझसे नहीं छीने. ममता बनर्जी अकेली महिला हैं, जो बंगाल के लोगों की प्रजातांत्रिक रक्षा के लिए लड़ाई कर रही हैं. जो ममता बनर्जी को पसंद नहीं करते हैं और उनके संबंध में गलत -गलत बातें करते हैं. यह उनके लिए लज्जा है लज्जा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com