मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं एक आम आदमी की कुर्सी पर बैठती हूं : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुरुलिया में जनसभा में शामिल होने पहुंचीं ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. पैर में चोट की वजह से व्हीलचेयर पर रैली में पहुंचीं ममता बनर्जी ने कहा कि बहुत से लोगों को लगा था कि चोटिल होने के चलते मैं प्रचार में शामिल नहीं हो पाऊंगा जिससे उन्हें आसानी होगी. ममता ने कहा कि प्रचार के लिए मैं नहीं आती तो ये लोग आपका वोट लेकर बंगाल में राज करने लगेंगे.

ममता बनर्जी ने कहा कि डॉक्टरों ने मुझे आराम करने के लिए कहा है. लेकिन मेरे लिए यह चोट कोई नई नहीं है. ममता बनर्जी को कोई तोड़ नहीं सकता है. मैं एक आम औरत हूं जो स्ट्रीट फाइटर है. मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं एक आम आदमी की कुर्सी पर बैठती हूं. इसलिए मुझे जनता का दर्द समझ में आता है. अगर मैं प्रचार नहीं करूंगी तो बाहरी लोग आकर यहां का वोट ले लेंगे और बंगाल पर राज करेंगे.

ममता ने आगे कहा कि अगर किसी ने आपको निराश किया हो तो मैं उसके लिए माफी मांगती हूं. हम मामले को सुलझाएंगे लेकिन आप लोगों ने देखा कि केंद्र में चुनने के बाद उन्होंने (BJP) ने क्या किया. ये लोग रोज बंगाल की बुराई करते हैं. दस सालों में पुरुलिया के लोग खुश हैं.हमने आदिवासियों की जमीन बचाने के लिए भी कानून बनाए. हमने भारत सरकार को पत्र भी लिखा है जिससे की आदिवासी धर्म का रजिस्ट्रेशन किया जा सके.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग एमपी एमएलए बनना चाहते हैं  और इन लोगों ने दंगे फसाद कराए. उत्तर प्रदेश में महिलाएं घर से बाहर नहीं जा सकती हैं. यूपी में एक पिता ने विरोध भी किया तो उसकी जान चली गई. उन्होंने कहा कि सभी सरकारी कर्मचारियों को यह प्रण लेना चाहिए कि वो बीजेपी को वोट नहीं देंगे. बीजेपी सरकारी संपत्तियों को नीलाम कर रही है. बीजेपी ने जगन्नाथ और बलराम की जगह रथ पर अपने नेताओं को बैठा दिया है. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि वह बहुत झूठ बोलते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com