“मैं कभी भी एम एस धोनी की कमी पूरी नहीं कर सकता: हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार किसी विवाद को लेकर नहीं बल्कि इस बार उन्होंने अपने बयान से अपने फैंस का दिल जीत लिया. दरअसल पिछले कुछ समय से बतौर फिनिशर उनकी तुलना पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से की जा रही थी. जिस पर उन्होंने ऐसा बयान दिया जिसकी हर तरफ प्रशंसा हो रही है.

चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने उनकी तुलना एम एस धोनी से करने पर कहा है, “मैं कभी भी एम एस धोनी की कमी पूरी नहीं कर सकता, मैं तो उस बारे में सोचता ही नहीं हूं. मैं आने वाली चुनौतियों को लेकर एक्साइटेड हूं. मैं जो भी, जब भी करूंगा वो टीम के लिए सोचकर करूंगा. ये वर्ल्ड कप की तरफ बढ़ाया गया पहला कदम होगा और फिर धीरे-धीरे कप आ जाएगा.”

वहीं एक शो ‘कॉफी विद करण’ में दिए गए अपने बयान का भी पांड्या ने जिक्र किया. उन्होंने कहा, “जो भी कमेंट्स किए गए, वो ऐसे समझ लीजिए कि उस समय गेंद मेरे पाले में नहीं थी.” पांड्या ने कहा कि “मुझे मालूम नहीं था कि एक क्रिकेटर के तौर पर इसके बाद हमें क्या कुछ झेलना पड़ेगा.

बता दें कि लोअर इंजरी होने के कारण हार्दिक पांड्या पिछले साल सितंबर से क्रिकेट से दूर हैं और अब वह टीम इंडिया में वापसी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. माना जा रहा है कि अगले महीने न्यूजीलैंड के दौरे पर जा सकते हैं. इस दौरे से पहले पांड्या इंडिया ए के साथ मैच खेलते नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com