मेरे साथ बहस करने से सभी डरते है क्या अमित शाह और क्या अखिलेश: असदुद्दीन ओवैसी

सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी शुरुआत से ही जमकर विरोध कर रहे हैं. वहीं, अब उन्होंने सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर गृहमंत्री अमित शाह को बहस करने की चुनौती दे दी है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी नेताओं राहुल गांधी, ममता बनर्जी और अखिलेश यादव को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर बहस की चुनौती दी, जिसके बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “उनके साथ बहस क्यों? मेरे साथ बहस करें.”

करीमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए, लोकसभा सांसद ने कहा कि वह सीएए, राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) पर बहस के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा, “आपको मेरे साथ बहस करनी चाहिए. मैं यहां हूं. उनके साथ बहस क्यों? बहस दाढ़ी वाले आदमी के साथ होनी चाहिए, जिससे टीआरपी भी अच्छी आएगी. मैं सीएए, एनपीआर और एनआरसी पर आपके साथ बहस कर सकता हूं,”

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को लखनऊ में एक बीजेपी पार्टी के कार्यक्रम में शिरकत की. जहां, उन्होंने कहा, “विपक्ष सीएए के बारे में अफवाह फैला रहा है.

मैं आपके लिए लखनऊ में सीएए को स्पष्ट करने आया हूं. हमारी सरकार मुश्किल से 8 महीने पुरानी है, लेकिन हम सीएए के खिलाफ विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे झूठ को दूर करने के लिए इस अभियान को चला रहे हैं. मैं राहुल गांधी, ममता बनर्जी और अखिलेश यादव को चुनौती देता हूं कि सीएए पर मेरे साथ बहस में शामिल हों.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com