मेरठ के खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे: राजीव शुक्ला

अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्डकप में टीम इंडिया के कप्तान बने मेरठ के प्रियम गर्ग की सफलता से पूर्व आईपीएल चेयरमैन और यूपीसीए निदेशक राजीव शुक्ला गदगद दिखे। उन्होंने शनिवार को भामाशाह पार्क में रणजी मैच की तैयारी देखी। साथ ही कहा कि मेरठ की प्रतिभाओं ने दिल जीत लिया है। यहां के खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

नौ दिसंबर से शुरू होने वाले रणजी मैच से पहले भामाशाह पार्क में हलचल शुरू हो गई है। शनिवार को यहां यूपीसीए निदेशक राजीव शुक्ला पहुंचे। उन्होंने 10 से 15 मिनट तक खिलाड़ियों से बात की।

उन्होंने मैदान की तारीफ करते हुए अन्य मैच दिलाने का आश्वासन दिया। कहा यूपी से निकल रहीं क्रिकेट प्रतिभाओं ने अलग पहचान बनाई है। इसमें मेरठ, कानपुर, नोएडा व गाजियाबाद से ज्यादा युवा हैं।

उन्होंने पहला नंबर मेरठ को दिया। कहा कि मेरठ का खेल से पुराना नाता है। चाहे वो खेल उद्योग हो या खिलाड़ी। क्रिकेट को भी मेरठ ने बहुत कुछ दिया है। मेरठ के प्रियम गर्ग को कप्तान बनाने, तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी को अंडर-19 वर्ल्डकप में टीम में शामिल करने पर उन्होंने खुशी जताई। इस मौके पर यूपीसीए सचिव युद्धवीर सिंह, एमडीसीए सचिव सुरेंद्र चौहान, कोच संजय रस्तोगी, सहारनपुर क्रिकेट एसोसिएशन से अकरम सैफी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com