मूवी केदारनाथ सोमवार परीक्षा में पास,जानिए कितनी हुई कमाई

केदारनाथ धाम में आये भीषण सैलाब की पृष्ठभूमि में बनी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की रोमांटिक स्टोरी यानि केदारनाथ ने इस सोमवार को चार करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफ़िस पर टिके रहने के संकेत दिए हैं।

अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी केदारनाथ ने अपनी रिलीज़ के चौथे दिन यानि सोमवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को सात करोड़ 25 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी और उसकी तुलना में सोमवार को करीब 40 प्रतिशत की ही गिरावट आई है जिसका मतलब है कि फिल्म इस हफ़्ते में बॉक्स ऑफ़िस पर होल्ड कर जायेगी। इस हफ़्ते कोई बड़ी फिल्म नहीं है इसलिए केदानाथ के पास अच्छा मौका है। फिल्म केदारनाथ का कुल कलेक्शन अब 32 करोड़ रूपये हो गया है।

कई सारे विवादों के बाद आख़िरकार फिल्म केदारनाथ सात दिसंबर को रिलीज़ हुई। ये मंसूर और मुक्कू की प्रेम कहानी है। फिल्म में सुशांत ने मंसूर और सारा ने मुक्कू का रोल निभाया है। ये एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी (पिट्ठू) मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और फिर प्यार परवान चढ़ता है।

फिल्म पहले निर्देशक और निर्माता के झगड़े के कारण और बाद में लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप के कारण विवादों में रही। इस फिल्म को बनाने में प्रचार खर्च सहित करीब 45 करोड़ रूपये लगे हैं। इस फिल्म से सैफ़ अली खान की बेटी सारा ने डेब्यू किया है लेकिन उनका ये डेब्यू परेशान करने वाला रहा। विवाद के कारण जब ऐसा लगा कि ये फिल्म बंद हो जायेगी तो सारा को करण जौहर ने सहारा दिया और अपनी फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह की हीरोइन के तौर पर साइन कर लिया। सारा की दूसरी फिल्म सिंबा (28 दिसंबर) भी रिलीज़ होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com