हाजी मस्तान के बेटे ने भेजी ऐसी नोटिस, मुश्किल में आए रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत को गैंग्सटर हाजी मस्तान के बेटे ने नोटिस भेजा है। सुंदर शेखर, जो खुद को हाजी मस्तान का गोद लिया हुआ बेटा बता रहे हैं, उन्होंने कहा है कि उनके पिता को स्मगलर और डॉन के रूप में ना दिखाया जाए।
हाजी मस्तान के बेटे ने भेजी ऐसी नोटिस, मुश्किल में आए रजनीकांत
डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि रजनीकांत को इस मामले में नोटिस भेजा जा चुका है। ‘हाजी मस्तान तमिलनाडु के एक बिजनेसमैन थे जिन्होंने ‘भारतीय अल्पसंख्यक सुरक्षा महासंघ’ की स्थापना की थी। उन्हें स्मगलर और डॉन के रूप में दिखाना अस्वीकार्य और अपमानजनक है। उन्हें किसी भी कोर्ट में दोषी नहीं ठहराया गया।’ उन्होंने आगे कहा कि ऐसा करने पर रजनीकांत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

ANI

 

@ANI_news

Sunder Shekhar, man claiming to be late Haji Mastan’s son sends notice to Rajinikanth,asks him not to depict Mastan as a smuggler & don

  •  
  •  

    1717 Retweets

  •  

    3333 likes

 

 

Follow

ANI

 

@ANI_news

There is speculation that Rajinikanth’s next film with director Pa Ranjith will be based on the life of Mumbai underworld don Haji Mastan

  •  
  •  

    1212 Retweets

  •  

    1818 likes

आपको बता दें कि रजनीकांत की आने वाली फिल्म के बारे में खबरें आ रही हैं कि वह हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित है। रजनीकांत पा रंजीत के साथ मिलकर इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। फिल्म को उनके दामाद धनुष की कंपनी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com