मुबारकां, अनिल कपूर का तो आज भी यही जलवा है जी...

मुबारकां, अनिल कपूर का तो आज भी यही जलवा है जी…

अनीस बज्मी को फैमिली एंटरटेनिंग फिल्मों के लिए जाना जाता है. फिल्म प्यार तो होना ही था, नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग जैसी बेहतरीन फिल्मों को अनीस ने ही डायरेक्ट किया है. अब एक बार फिर से फैमिली को एंटरटेन करने के लिए अनीस ने मुबारकां बनाई है. परिवार, प्यार और कॉमेडी का मसाला लिए ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाएगी ये तो फिल्म देखकर ही पता चल पाएगा. तब तक के लिए जानें, फिल्म का रिव्यू…मुबारकां, अनिल कपूर का तो आज भी यही जलवा है जी...करण और चरण के कंफ्यूजन की कहानी

फिल्म की कहानी करण (अर्जुन कपूर) और चरण (अर्जुन कपूर) की है, जो एक जैसे दिखाई देते हैं लेकिन एक ट्विस्ट की वजह से एक दुसरे के चचेरे भाई हैं. दोनों में से एक की परवरिश चंडीगढ़ में हुई है तो दूसरे की लंदन में. कहानी में और भी मजा तब शुरू होता है जब उनके घरवाले, दोनों के लिए लड़कियां ढूढ़ने लगते हैं, लेकिन दोनों की पहले से ही गर्लफ्रेंड्स होती हैं. एक तरफ बिकल (अथिया शेट्टी) तो दूसरी तरफ स्वीटी (इलियाना डिक्रूज). अब करण और चरण के चाचा करतार सिंह (अनिल कपूर) क्या इस कन्फूजन को दूर करके दोनों भतीजों की शादी करा पाते हैं? इसका पता आपको फिल्म देखकर ही चल पाएगा.

क्यों देख सकते हैं फिल्म

– फिल्म का डायरेक्शन, कैमरा वर्क और लोकेशन कमाल के हैं. 

– फिल्म के डायलॉग्स समय-समय पर आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.

– फिल्म के गाने रिलीज से पहले ही हिट हैं, जैसे हवा हवा, जाट जगुआर, गॉगल सॉन्ग

– अर्जुन कपूर ने दोनों किरदारों को बखूबी निभाया है. इसी के साथ पवन मल्होत्रा और अनिल कपूर ने भी कहानी में चार चांद लगा दिए हैं. इलियाना डिक्रूज के साथ अथिया शेट्टी ने भी अच्छा काम किया है.

– नेहा शर्मा, राहुल देव और करण कुंद्रा के साथ-साथ बाकी सभी कलाकारों का काम सहज है.

– फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी बढ़िया है.

इस वजह से कमजोर पड़ेगी फिल्म

– फिल्म का फर्स्ट हाफ अच्छा है लेकिन सेकंड हाफ काफी लंबा लगने लगता है, जिसे दुरुस्त किया जाना चाहिए था.

– क्लाइमेक्स और बेहतर हो सकता था.फिल्म की एडिटिंग पर भी ज्यादा जोर दिया जा सकता था.

बॉक्स ऑफिस से उम्मीद

फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ बताया जा रहा है जिसमें 55 करोड़ फिल्म का और 15 करोड़ प्रोमोशन का बजट है. खबरों के मुताबिक 2300 स्क्रीन्स में यह फिल्म रिलीज हुई है. वीकेंड के ऊपर निर्भर करेगा कि यह फिल्म किस लेवल तक बिजनेस करेगी. कहा जा रहा है की सैटेलाईट, डिजिटल, म्यूजिक और ओवरसीज मिलाकर 30 करोड़ पहले से ही रिकवर हो चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com