मुझे जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है : अभिनेत्री कंगना रणौत

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था, मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने, इस इंटॉलरेंट देश में?’ इसके साथ उन्होंने इस ट्वीट में आमिर खान को भी टैग किया है।

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं अभिनेत्री कंगना रणौत इन दिनों काफी लाइम लाइट में हैं। कंगना आए दिन अपने बयानों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना कभी बॉलीवुड पर निशाना साधती हैं तो कभी किसी फिल्मी सितारे से सवाल जवाब करती हैं। अब हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान से सवाल किया है।

दरअसल हाल ही में कंगना रणौत के खिलाफ मुंबई में एक एफआईआर दर्ज हुई है। ये कंगना के ऊपर दर्ज होने वाली 10 दिन में तीसरी FIR है। जिससे अभिनेत्री गुस्से में नजर आ रही हैं। खुद के ऊपर एफआईआर दर्ज होने के बाद कंगना ने आमिर खान से सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल पूछा है।

कंगना ने इसके बाद लगातार कई ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।’

अपने अगले ट्वीट में कंगना ने खुद के जेल की बात को स्वीकारते हुए लिखा, ‘मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।’

गौरतलब है कि गुरुवार को कंगना रणौत के ऊपर एक केस दर्ज किया गया है। जिसमें कंगना के ऊपर कोर्ट के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करने का आरोप लगा है। मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में ये शिकायत दर्ज करवाते हुए अभिनेत्री के ऊपर दो समुदायों के बीच मनमुटाव पैदा करने की कोशिश का आरोप भी लगाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com