मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह पर टिप्पणी को लेकर सिद्धू ने दी सफाई, विरोध में उतरे पार्टी के ही नेता

 कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने सफाई दी है। राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए गए सिद्धू ने मीडिया से कहा कि आप कभी दुनिया के सामने मैली चादर नहीं धोना चाहते। कैप्टन मेरे लिए पिता समान हैं। मैं उन्हें प्यार करता हूं, उनका सम्मान करता है। मैं अपने स्तर पर इसे सुलझा लूंगा।

खबरों के अनुसार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह का मजाक उड़ाने के विवाद में फंसे कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी के दिशा-निर्देशों की भी अवहेलना के आरोप झेल रहे है। पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने सभी स्टार प्रचारकों को यह निर्देश दिए थे कि जो भी नेता प्रचार के लिए जा रहा है, वह केवल चुनाव व उसी राज्य की बात करेगा, लेकिन सिद्धू कैप्टन पर कमेंट्स करके बुरी तरह फंस गए है।

वहीं, 48 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद न तो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने इस पर कोई कमेंट किया है और न ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने। सिद्धू के बयान पर सोमवार को होने वाली कैबिनेट बैठक पर भी हंगामा हो सकता है।

हालांकि, सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा है कि उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन को अपने पिता की तरह मानते हैं।

सोमवार को कैबिनेट की बैठक प्रस्तावित है। इस बैठक में भी सिद्धू का मामला उठ सकता है। क्योंकि सिद्धू को लेकर मुख्यमंत्री के करीबी व वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, सुखजिंदर सिंह रंधावा, साधू सिंह धर्मसोत, राणा गुरमीत सोढ़ी व दो सांसदों समेत कई नेताओं ने जिस प्रकार से कड़ा रुख अपनाया है, उसे देखते हुए लगता है कि कैबिनेट बैठक में यह मामला गर्म रहेगा। हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि इस बैठक में सिद्धू उपस्थित होंगे या नहीं। वह इन दिनों चुनाव प्रचार में हैं।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला पार्टी अध्यक्ष राहुल के भी ध्यान में है, लेकिन चुनाव के कारण कोई भी इस पर कमेंट नहीं करना चाह रहा है। महत्वपूर्ण यह है कि कांग्र्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने भी चुप्पी साध ली है। वह अक्सर सिद्धू की ढाल बनते रहे हैं। पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा से जफ्फी डालने का मामला हो या खालिस्तान समर्थक गोपाल सिंह चावला के साथ फोटो खिंचवाने का, जाखड़ हमेशा ही सिद्धू के साथ खड़े रहे हैं।

कैप्टन ने भी नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

सिद्धू को लेकर कांग्रेस में बढ़े गुस्से के बावजूद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई है। मामला राहुल गांधी से जुड़ा हुआ है। इसलिए भी मुख्यमंत्री इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं, लेकिन जिस प्रकार से पंजाब कैबिनेट में सिद्धू की ओर से कैप्टन अमरिदर सिंह का मजाक उड़ाने पर रोष व्याप्त है, उससे लगता है कि यह मामला इतनी जल्दी शांत नहीं होने वाला है।

राहुल गांधी के राजस्थान चुनाव में व्यस्तता के कारण कैबिनेट मंत्रियों ने फिलहाल इस मामले को पंजाब में ही रखने की योजना तैयार की है। चुनाव संपन्न होने के बाद यह मामला तूल पकड़ सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com