मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी आज गाजियाबाद-ग्रेटर नोएडा में करेगें चुनावी रैली

 लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. चुनावी रैली का आगाज पीएम मोदी ने यूपी के मेरठ से किया. वहीं, इसी क्रम में रविवार (31 मार्च) को बागपत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में वीके सिंह और गौतम बुद्ध नगर से महेश शर्मा के समर्थन में दो चुनावी जनसभाएं करेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की विजय संकल्प रैली की पुलिस-प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. बागपत में होने वाले चुनाव में 300 पुलिसकर्मी और एक कंपनी पीएसी की ड्यॅूटी लगाई गई है. गांधी स्मारक इंटर कालेज दोघट में दोपहर 12 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी प्रत्याशी सत्यपाल सिंह के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. मंच से 30 मीटर दूर हेलीपैड बनाया गया है. शनिवार की दोपहर एक बजे के लगभग हेलीकॉप्टर से अमित शाह आएंगे.

वहीं, इसी कड़ी में सीएम योगी आज (31 मार्च) दोपहर 12 बजे गाजियाबाद पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद में जनरल वीके सिंह के समर्थन में दो चुनावी जनसभाएं करेंगे. जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी पहले लोनी में और फिर गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

इसके तुरंत बाद वह गौतम बुद्ध नगर के बिसाहड़ा की जनसभा के लिए रवाना हो जाएंगे. सीएम योगी पहली बार गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com